उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

दाबकी कला गांव में घटिया सड़क निर्माण, खानपुर विधायक ने अधिकारियों को किया तलब

ग्रामीणों की शिकायत पर खानपुर विधायक उमेश शर्मा ने दाबकी कला गांव में हो रहे घटिया सड़क निर्माण का निरीक्षण किया. इस दौरान सड़क निर्माण में घटिया समाग्री देख विधायक भड़क उठे. विधायक ने मौके पर मौजूद ठेकेदार को जमकर फटकार लगाई और लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को तलब किया.

By

Published : Jun 2, 2022, 3:34 PM IST

khanpur MLA Umesh Sharma summoned PWD
दाबकी कला गांव में घटिया सड़क निर्माण

लक्सर: खानपुर विधायक उमेश शर्मा (Khanpur MLA Umesh Sharma) को दाबकी कला गांव (Dabki Kala Village) के कईं ग्रामीणों ने सड़क निर्माण में घोर लापरवाही और मानकों के विपरीत घटिया निर्माण की शिकायत की. जिसके बाद विधायक खुद मौके पर जा पहुंचे. वहीं, घटिया सड़क निर्माण को देखते ही विधायक भड़क गए. उन्होंने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को मौके पर तलब कर लिया. वहीं, इस दौरान विधायक ने मौके पर पहुंचे ठेकेदार को जमकर फटकार लगाई.

विधायक उमेश शर्मा की लक्सर स्थित कैंप कार्यालय में ग्रामीणों ने दाबकी कला गांव में घटिया सड़क निर्माण को लेकर शिकायत करने पहुंचे. जिसके बाद विधायक उमेश शर्मा ने ग्रामीणों की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए फौरन मौके पर रवाना हो गए.

ये भी पढ़ें:हल्द्वानी पहुंचे CM धामी को कांग्रेसियों ने दिखाए काले झंडे, पुलिस ने हिरासत में लिया

मौके पर पहुंचे खानपुर विधायक ने दाबकी कला गांव में बनाई जा रही सड़क का निरीक्षण किया. जहां उन्होंने सड़क निर्माण में घटिया सामग्री के उपयोग को लेकर संबंधित ठेकेदार को जमकर फटकार लगाई. वहीं, उन्होंने मौके पर लोक निर्माण विभाग को तलब किया. साथ ही सड़क को निर्धारित मानकों और गुणवत्ता वाली निर्माण सामग्री से बनाने के निर्देश दिए.

विधायक उमेश शर्मा ने पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों को सही काम कराने और मानक के अनुसार काम कराने के लिए कहा. साथ ही ठेकेदार को सही गुणवत्ता के अनुसार सड़क निर्माण के लिए सही और अच्छी क्वालिटी की सामग्री इस्तेमाल करने के लिए कहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details