उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हरिद्वार से जल लेकर आ रहे कांवड़िए की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में शुक्रवार को कांवड़िए की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. वहीं, पुलिस अभीतक कांवड़िए की शिनाख्त नहीं कर पाई है.

By

Published : Jul 15, 2022, 8:35 PM IST

uk_har
uk_har

रुड़की: पिरान कलियर थाना क्षेत्र में रहमतपुर कलियर मार्ग पर संदिग्ध परिस्थितियों में कांवड़िए की मौत हो गई. कांवड़ियां अचानक चलते-चलते सड़क के किनारे गिर गया था. स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और 108 की मदद से कांवड़िए को रुड़की सिविल अस्पताल लेकर गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. कांवड़िए के पास से पुलिस को ऐसा कोई कागजात नहीं मिला है, जिससे उसकी शिनाख्त हो सके.

जानकारी के मुताबिक, कांवड़ियां हरिद्वार से गंगा जल लेकर आ रहा था. जैसे ही कांवड़ यात्री कलियर के रहमतपुर-कलियर मार्ग पर पहुंचा तो सड़क किनारे संदिग्ध परिस्थितियों में बेहोश होकर गिर गया, जिसके बाद वहां से गुजर रहे राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.
पढ़ें-पुलिसकर्मी ने गुटका नहीं देने पर होटल संचालक का फोड़ा सिर, मदद की गुहार लगा रहा पीड़ित

सूचना पर तुरंत मौके पर पहुची पुलिस ने 108 की मदद से उक्त कांवड़िए को उपचार के लिए रुड़की के सिविल अस्पताल भिजवाया, जहां पर अस्पताल के चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मामले में पिरान कलियर थानाध्यक्ष मनोहर सिंह भंडारी ने बताया कि 108 एम्बुलेंस से उक्त कांवड़िये को सिविल अस्पताल भेज दिया गया. साथ ही पहचान का प्रयास किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details