उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हरिद्वार जिले में सड़क हादसे में तीन की मौत, दो घायल

हरिद्वार में सड़क हादसे में एक बाइक सवार की मौत हो गई, जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए.थानाध्यक्ष नितेश शर्मा ने बताया कि मृतक की अभी तक कोई पहचान नहीं हो पाई है, साथ ही गंभीर रूप से घायल दोनों कांवड़ियों को भी हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. वहीं रुड़की में भी सड़क हादसे में एक महिला और एक युवक की मौत हो गई.

By

Published : Jul 24, 2022, 7:30 AM IST

Updated : Jul 24, 2022, 9:52 AM IST

Haridwar road accident
हरिद्वार सड़क हादसा

हरिद्वार: कांवड़ (Haridwar Kanwar Yatra) के दौरान जैसे-जैसे कांवड़ियों की भीड़ बढ़ रही है, वैसे-वैसे सड़क हादसे भी सामने आ रहे हैं. शनिवार देर रात बहादराबाद थाना क्षेत्र में एक सड़क हादसे (Haridwar road accident) में एक बाइक सवार युवक की जहां मौत हो गई, वहीं साथ बैठे दो कांवड़िये गंभीर रूप से घायल हो गए. तेज रफ्तार बाइक ने कार को पीछे से टक्कर मार दी, गंभीर रूप से घायल कांवड़ियों को हायर सेंटर रेफर किया गया है.

बहादराबाद थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रतमऊ नदी के पास हाईवे पर कांवड़ लेन में चल रही एक कार में पीछे से तेज गति से आ रही बाइक ने जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए और बाइक पर सवार तीन युवकों में से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं मृतक के साथ बाइक पर बैठे दो कांवड़िये गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंचे बहादराबाद थाना इंचार्ज नितेश शर्मा ने तत्काल घायल दोनों कांवड़ियों को 108 की मदद से जिला चिकित्सालय भिजवाया.
पढ़ें-रामनर में ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौत

जबकि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. थानाध्यक्ष नितेश शर्मा ने बताया कि मृतक की अभी तक कोई पहचान नहीं हो पाई है, साथ ही गंभीर रूप से घायल दोनों कांवड़ियों को भी हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. तीनों कांवड़िये दिल्ली नंबर की बाइक पर सवार थे, गाड़ी के नंबर के आधार पर अब इनके बारे में पता लगाया जा रहा है.

रुड़की में हादसे में दो की मौत:रुड़की के मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में जल लेकर लौट रहे कांवड़ दंपति हादसे का शिकार हो गए, हादसे में महिला की मौत हो गई. मृतका का नाम संजो (40) पत्नी यशपाल निवासी दिल्ली है. बता दें कि दिल्ली से बाइक पर सवार होकर पति-पत्नी जल लेने के लिए हरिद्वार आए थे, हरिद्वार से वापस लौटते समय जैसे ही वो मंगलौर फ्लाईओवर पर पहुंचे तो किसी कांवड़िये से उनकी बाइक टकरा गई, जिससे बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई.

वहीं दूसरी ओर रुड़की के भगवानपुर थाना क्षेत्र में देहरादून हाईवे पर महाड़ी के पास एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी, हादसे में युवक की मौत हो गई. दरअसल, राहुल नामक युवक भगवानपुर के औद्योगिक क्षेत्र में फैक्ट्री कर्मचारी था, बीती देर शाम वह फैक्ट्री से घर लौट रहा था. तभी वह हादसे का शिकार हो गया.वहीं हादसे के बाद वाहन चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया.

Last Updated : Jul 24, 2022, 9:52 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details