उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Sep 7, 2022, 9:29 PM IST

ETV Bharat / state

पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करा चुका आरोपी गिरफ्तार, कनखल थाने से हुआ था फरार

आखिरकार कनखल पुलिस ने फरार आरोपी शंकर को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी शंकर थाने की दीवार फांदकर फरार हो गया था. इस लापरवाही पर दो पुलिसकर्मी नप गए थे.

Thana Kankhal
थाना कनखल

हरिद्वारःबीते तीन दिन पहले कनखल थाना पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को धता बता फरार हुए नेपाली मूल के आरोपी को आखिरकार पुलिस ने दोबारा पकड़कर हवालात पहुंचा दिया है. फरार आरोपी के पकड़े जाने के बाद अब कनखल थाना पुलिस ने थोड़ी राहत ली है. यह आरोपी दो पुलिसकर्मियों को नपवा चुका है.

बता दें कि कनखल थाने में तैनात एसआई उपेंद्र कुमार ने बीती शनिवार की रात गश्त के दौरान मातृसदन पुल के पास से अभिजीत निवासी राजीवनगर और शंकर निवासी महेंद्र नगर नेपाल को चाकू के साथ गिरफ्तार किया था. सोमवार की दोपहर करीब 12 बजे दोनों आरोपियों को थाने की हवालात (Kankhal police station) से निकालकर मैस में खाना खाने के लिए ले जाया जा रहा था. तभी एक आरोपी शंकर थाने की दीवार फांदकर फरार हो गया. पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिल पाया.

पुलिस ने उसका फोटो आस पास और जिलों के थानों को भेजते हुए सोशल मीडिया पर अपलोड किया था. लापरवाही का संज्ञान लेते हुए पुलिस कप्तान योगेंद्र सिंह रावत (Haridwar SSP Yogendra Singh Rawat) ने थाने के एचएम भादू राम और खाना खिलाने ले जाने वाले फॉलोअर जितेंद्र को सस्पेंड (Haridwar two policemen suspend) कर दिया था. पुलिस शिद्दत से उसकी तलाश में जुटी थी.
ये भी पढ़ेंःथाने से फरार आरोपी 30 घंटे बाद भी पुलिस की पहुंच से दूर, दो पुलिसकर्मी निलंबित

वहीं, एक टीम को नेपाल भेजने की तैयारी भी चल रही थी, लेकिन इससे पहले पुलिस को कामयाबी मिल गई. एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार (SP City Swatantra Kumar) ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपित शंकर को गिरफ्तार (Kankhal Police Arrest Absconding Prisoner) कर लिया गया है. चाकू लेकर घूमने और थाने से फरार होने के दोनों मामलों में उसे गुरुवार की सुबह कोर्ट में पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details