उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

लक्सर: एथलेटिक्स एसोसिएशन के अध्यक्ष बने जसवीर, कहा- युवा खिलाड़ियों को मिलेगा मौका

उत्तराखंड प्रदेश एथलेटिक्स एसोसिएशन की बैठक में संचालक चौधरी जसवीर सिंह बसेड़ा को जिला चेयरमैन नियुक्त किया गया है. उन्होंने कहा कि युवाओं की प्रतिभाओं को निखारते हुए प्रदेश स्तर तक पहुंचाया जाएं.

By

Published : Sep 21, 2020, 4:35 PM IST

etv bharat
एथलेटिक्स एसोसिएशन के अध्यक्ष बने जसवीर

लक्सर: गोवर्धनपुर रोड स्थित मोंटफोर्ट चिल्ड्रन एकेडमी के सभागार में उत्तराखंड प्रदेश एथलेटिक्स एसोसिएशन की बैठक संपन्न हुई. जिसमें एसोसिएशन के संयुक्त सेक्रेटरी भारत भूषण ने जिला एथलेटिक्स एसोसिएशन का गठन किया. बैठक में संचालक चौधरी जसवीर सिंह बसेड़ा को जिला चेयरमैन नियुक्त किया गया है.

वहीं, चौधरी जसवीर सिंह ने युवा खिलाड़ियों को सम्मानित कर उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए एसोसिएशन के प्रति मजबूती के साथ कार्य करने की बात कही. उन्होंने कहा कि क्षेत्र के उभरते युवा खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर नहीं मिलता है. एथलेटिक्स एसोसिएशन के माध्यम से उनका प्रयास होगा की युवाओं की प्रतिभाओं को निखारते हुए प्रदेश स्तर तक पहुंचाया जाएं.

पढ़ें-जानिए एसिम्प्टोमेटिक कोरोना होने पर खुद को कैसे करें होम आइसोलेट ?

उन्होंने कहा कि संयुक्त सचिव भारत भूषण ने जिले की जिम्मेदारी के बाद ब्लॉक की जिम्मेदारी युवाओं को सौंपी है. इसी कड़ी में ब्लॉक अध्यक्ष आकाश प्रजापति, उपाध्यक्ष मुर्सलिन ढाका,संयुक्त उपाध्यक दीपक,सचिव जसवीर सैनी,संयुक्त सचिव प्रवीण कुमार व सचिन कुमार, कोषाध्यक्ष शुभम सिंह सैनी को बनाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details