उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़की: मंडी में सभी व्यापारियों को रेट लिस्ट और वैक्सीन लगाने के निर्देश

By

Published : Jun 24, 2021, 11:41 AM IST

रुड़की में एएसडीएम ने मंडी में सभी व्यापारियों समेत अन्य लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए निर्देश दिए हैं. साथ ही व्यापारियों को रेट लिस्ट लगाने के लिए भी कहा है.

Roorkee covid Vaccine
Roorkee covid Vaccine

रुड़की:कोरोना माहमारी के बीच जहां प्रशासन तमाम मोर्चों पर पूरी मुस्तैदी के साथ डटा हुआ है. वहीं, रुड़की मंडी समिति के अधिकारियों को सख्त हिदायत दी गई है कि मंडी में कार्यरत प्रत्येक व्यक्ति का वैक्सीनेशन किया जाए. साथ ही रेट लिस्ट भी लगाई जाए, ताकि कोरोना के साथ-साथ मुनाफाखोरी पर भी लगाम लग सके.

रुड़की एएसडीएम पूरण सिंह राणा ने बताया कि मंडी समिति के अधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि मंडी में काम करने वाले व्यापारियों और से अन्य लोगों को कोविड वैक्सीन लगवाई जाए. ऐसे में जो भी व्यक्ति बिना वैक्सीन के मंडी में काम करता पाया गया तो कार्रवाई की जाएगी.

व्यापारियों को रेट लिस्ट और वैक्सीन लगाने के निर्देश.

पढ़ें- उत्तराखंड में मिले 149 नए संक्रमित, 152 ने जीती कोरोना से जंग

एएसडीएम पूरण सिंह राणा ने बताया कि मंडी के साथ साथ अन्य व्यापारियों को भी दुकान पर रेट लिस्ट लगाने को कहा गया है, जिसकी प्रत्येक दिन नगर निगम की टीम मॉनिटरिंग करेगी. यदि कोई दुकानदार बिना रेट लिस्ट लगाए पाया जाता है, तो उसपर कार्रवाई की जाएगी. ऐसा करने से मुनाफाखोरी पर लगाम लग सकेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details