उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

मशीन पर काम कर रही थी महिला, तभी प्रबंधक आया और ऐसे हुई घायल

हरिद्वार में एक महिला ने कंपनी प्रबंधक पर छेड़छाड़ के गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला का आरोप है कि वो अकेली मशीन पर काम कर रही थी. तभी कंपनी मालिक ने उसके साथ छेड़छाड़ कर दी. तभी उसका हाथ मशीन के नीचे आ गया.

By

Published : Sep 2, 2021, 4:38 PM IST

molestation with woman
महिला से छेड़छाड़

हरिद्वारः औद्योगिक क्षेत्र बहादराबाद में कार्यरत महिला कर्मचारी ने कंपनी प्रबंधक पर गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला ने प्रबंधक पर अश्लील हरकत और छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है. जिसका विरोध करने पर महिला घायल हो गई थी. फिलहाल मामला रानीपुर गैस प्लांट चौकी पहुंच गया है. हालांकि, अभी तक मामले में कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है.

दरअसल, मामला बीती देर रात का है. जहां औद्योगिक क्षेत्र बहादराबाद के F-19 में चल रही फैक्ट्री में कार्यरत एक महिला के हाथ की चार उंगलियां मशीन में आईं. जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गई. पीड़ित महिला का आरोप है कि कंपनी मालिक ने सभी वर्करों की छुट्टी कर दी थी. सिर्फ अकेली वह मशीन पर काम कर रही थी. तभी कंपनी मालिक ने उसके साथ छेड़छाड़ कर दी. जिसके चलते ध्यान भटकने पर महिला का हाथ मशीन में आ गया. जिससे महिला घायल हो गई.

कंपनी प्रबंधक पर छेड़छाड़ का आरोप.

ये भी पढ़ेंः2005 में की थी पत्नी की हत्या, 4 साल पहले जेल से भागा, अरेस्ट हुआ 10 हजार का इनामी

वहीं, मामला बहादराबाद औद्योगिक क्षेत्र की रानीपुर गैस प्लांट चौकी पहुंचा. जहां महिला का मेडिकल कराया गया. गैस प्लांट चौकी इंचार्ज प्रवीन रावत ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार महिला का हाथ सिर्फ जख्मी हुआ है, जो कुछ ही समय में ठीक हो जाएगा. ऐसा कोई गहरा जख्म महिला के हाथ में नहीं हुआ है, जिससे वो अपंगता का शिकार हो सके. उन्होंने बताया कि महिला की ओर से फैक्ट्री प्रबंधक पर लगाए गए आरोप जांच का विषय हैं. जिसके लिए जांच की जा रही है.

उधर, मामले को लेकर चौकी पहुंचे भीम आर्मी कार्यकर्ताओं ने पुलिस से तत्काल कार्रवाई करने को कहा. साथ ही चेतावनी देते हुए कहा अगर इस मामले में किसी भी प्रकार की कोई ढील बरती गई या सही तरीके से जांच नहीं की गई और आरोपियों को सजा नहीं दी गई तो भीम आर्मी इसका विरोध करेगी. जिसके लिए धरना प्रदर्शन भी किया जाएगा. साथ ही चौकी का घेराव करने की चेतावनी भी दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details