उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़की: आयकर विभाग ने बड़ी RO कंपनी में मारा छापा, कर्मचारियों के मोबाइल जब्त

By

Published : Dec 2, 2021, 2:26 PM IST

Updated : Dec 2, 2021, 2:47 PM IST

रुड़की में एक जानी-मानी आरो कंपनी (RO company) में आयकर विभाग (Income tax department) ने छापेमारी (Raid at RO company in Roorkee) की है. इस दौरान आयकर विभाग की टीम ने सभी वर्करों और कर्मचारियों के मोबाइल जब्त कर लिए हैं. वहीं किसी भी कर्मचारी को बाहर नहीं जाने दिया जा रहा है.

Kent RO company
कैंट आरो कंपनी

रुड़की: बंदाखेड़ी गांव के औद्योगिक क्षेत्र स्थित देश की नामचीन कंपनी आरो (RO company) में आयकर विभाग (Income tax department) ने छापेमारी (Raid at RO company in Roorkee) की है. जैसे ही कंपनी में आयकर विभाग की टीम पहुंची तो वहां कर्मचारियों में हड़कंप मच गया. इस दौरान आयकर विभाग की टीम ने सभी वर्करों और कर्मचारियों के मोबाइल जब्त कर लिए हैं.

बता दें कि, गुरुवार की सुबह करीब 9:30 बजे आयकर विभाग की टीम ने आरो कंपनी में पहुंच छापेमारी की कार्रवाई की. इस छापेमारी से कंपनी के कर्मचारियों में हड़कंप मच गया. कंपनी में मौजूद कुछ कर्मचारियों के मोबाइल अधिकारियों ने जब्त किए हैं. साथ ही फाइल और अन्य कागजात भी कब्जे में लिए हैं. वहीं अभी तक आयकर विभाग की छापामारी जारी है.

पढ़ें:CAMPA Scheme: केंद्र से औपचारिकता पूरा करने के चक्कर में खर्च नहीं हो पाया बजट

सूत्रों का कहना है कि कर्मचारियों को कम वेतन देकर कागजात में अधिक दिखाने के मामले में भी यह कार्रवाई की गई है. अभी कंपनी के अधिकारी फोन नहीं उठा रहे हैं. साथ ही आयकर विभाग के अधिकारी भी कुछ भी कहने से इंकार कर रहे हैं. वहीं किसी भी कर्मचारी को बाहर नहीं जाने दिया जा रहा है.

Last Updated : Dec 2, 2021, 2:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details