उत्तराखंड

uttarakhand

आंखों में स्प्रे डालकर लूट करने आए बदमाश की धुनाई, देखें वीडियो

By

Published : Jul 24, 2021, 9:53 PM IST

Updated : Jul 24, 2021, 10:48 PM IST

रुड़की में एक ज्वेलर्स की दुकान में एक बदमाश ने आंखों में स्प्रे डालकर लूट करने का प्रयास किया. जिसमें वह सफल नहीं हो पाया.

incident-of-robbing-roorkee-jewelers-shop
आंखों में स्प्रे डालकर लूट करने आए युवक की धुनाई

रुड़की:एक सुनार की दुकान में दिनदहाड़े एक बदमाश ने दुकानदार की आंखों में स्प्रे डालकर ज्वेलरी लूटने का प्रयास किया. मगर वह इसमें सफल नहीं हो पाया. वहां मौजूद लोगों ने आरोपी युवक को पकड़कर पुलिस के सुपुर्द किया. ये पूरा मामला दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल रो रहा है.

बता दें रुड़की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र स्थित पश्चिमी अम्बर तालाब में एक बदमाश सुनार की दुकान में घुसकर दुकानदार की आंखों में जलने वाला स्प्रे डाल दिया. जिसके बाद वह ज्वेलरी का सामान लेकर भागने लगा. तभी आसपास के लोगों ने उसका पीछा कर उसे पकड़ लिया. जिसके बाद इस चोर की जमकर धुनाई की गई.

आंखों में स्प्रे डालकर लूट करने आए युवक की धुनाई

पढ़ें-Fake Exam: सभी 14 कॉलेजों को नोटिस, दोषी पाए जाने पर मान्यता होगी निरस्त

बताया जा रहा है कि युवक स्कूटी पर सवार होकर पश्चिमी अम्बर तालाब मोहल्ले स्थित एक सुनार की दुकान पर आया था. जिसके बाद वह दुकान में कुछ सामान देखने लगा. तभी युवक ने अचानक ही अपनी जेब से एक स्प्रे निकाला और दुकानदार की आंखों में डाल दिया. जिसके बाद वो सामान लेकर भागने लगा. दुकानदार ने उसे रोकने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो पाया. आसपास के लोगों ने उसे पकड़ा. जिसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई. सुचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. जिसके बाद युवक को गिरफ्तार कोतवाली ले जाया गया.

पढ़ें-पहले दो लड़ते थे, अब वो पांच भिड़ेंगे और हम जीतेंगे, TSR ने क्यों कहा ऐसा

पीड़ित दुकानदार ने इस मामले में पुलिस को तहरीर दी है. वहीं, पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Last Updated : Jul 24, 2021, 10:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details