उत्तराखंड

uttarakhand

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष ने वीडियो संदेश में की UP के CM की तारीफ

By

Published : Apr 30, 2021, 3:18 PM IST

धर्मनगरी हरिद्वार में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं. इसको लेकर अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरी ने एक वीडियो जारी किया. वीडियो संदेश में नरेंद्र गिरी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री की कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए उठाए गए ठोस कदम की सराहना की.

Narendra Giri
अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरी

हरिद्वार:कोरोना संक्रमित होने के बाद अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरी के सुर बदल गए हैं. जहां पहले वो सरकार से दिव्य और भव्य कुंभ कराने के लिए बार-बार कहते थे, अब लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक रहने को कह रहे हैं.

अखाड़ा परिषद अध्यक्ष नरेंद्र गिरी ने कहा जिस तरह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कार्य कर रहे हैं, वह सराहनीय है. इस कोरोना काल में भी योगी आदित्यनाथ सबकी समस्या दूर करने में लगे हुए हैं. नरेंद्र गिरी ने लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक होने के लिए कहा है. उन्होंने कहा कि जिस तरह लगातार कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं, यह किसी आपदा से कम नहीं है. इसमें उचित यही है कि सरकार और प्रशासन अपील को मानें, और हो सके तो योग भी करें.

ये भी पढ़ें :हरिद्वार के बड़े संस्थानों में बनेंगे अस्पताल, मदन कौशिक ने शुरू किए प्रयास

बता दें कुंभ में आए कई साधु-संतों की कोरोना से मौत हो चुकी है. अब तक निरंजनी अखाड़े के तीन संतों का निधन कोरोना वायरस के कारण हो चुका है. इसमें निरंजनी अखाड़े के महंत मनीष भारती, राकेश पुरी और प्रेमलता गिरी शामिल है.

गौरतलब है कि 11 अप्रैल को नरेंद्र गिरी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसके बाद उन्हें एम्स दिल्ली में रेफर किया गया था. फिलहाल उनकी रिपोर्ट निगेटिव है. उन्होंने अपने वीडियो संदेश के माध्यम से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details