उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Aug 24, 2022, 10:13 AM IST

Updated : Aug 24, 2022, 10:22 AM IST

ETV Bharat / state

शादीशुदा साली से शादी के लिए पत्नी को किया प्रताड़ित, रात भर बंधक बनाकर मारपीट करने का आरोप

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में शादीशुदा व्यक्ति द्वारा साली से शादी करने के लिए पत्नी को प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है. पीड़िता ने इस मामले में पुलिस को तहरीर दी थी, जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. इस काम में आरोपी की बहन और जीजा ने उसका साथ दिया था.

laksar
laksar

लक्सर:साली के साथ शादी करने की धुन (marrying married sister in law in Laksar) में व्यक्ति ने पत्नी को प्रताड़ित (Husband harassed wife) करना शुरू कर दिया. विवाहिता ने अपने पति और दो अन्य पर रातभर बंधक बनाकर पिटाई करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. ये पूरा मामला हरिद्वार जिले के लक्सर कोतवाली क्षेत्र का है.

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वो यूपी के बिजनौर जिले की रहने वाली है. साल 2018 में उसकी शादी लक्सर कोतवाली क्षेत्र के केहड़ा गांव में हुई थी. शादी के काफी समय बाद भी जब बच्चे नहीं हुए तो पति ने उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया.
पढ़ें-व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पत्नी और बच्चों पर हत्या का आरोप

विवाहिता का आरोप है कि उसका पति उससे कहता है कि वह अपनी छोटी बहन से उसकी शादी करा दें, ताकि जिससे वह बच्चे पैदा कर सकें. विवाहिता का कहना है कि उसकी बहन पहले से शादीशुदा है. बावजूद उसका पति उससे शादी कराने के लिए उस पर दबाब बनाता है.

आरोप है कि तीन दिन पहले उसके पति ने अपने बहन और बहनोई के साथ मिलकर रातभर बंधक बनाकर उसकी पिटाई की. उसके परिजनों ने आकर उसे बचाया. इसके बाद वह कोतवाली पहुंची और पुलिस को शिकायत की.
पढ़ें-इमरान हत्याकांड में BJP नेता का बेटा गिरफ्तार, मुख्य आरोपी अभी भी फरार

इस मामले में लक्सर कोतवाली प्रभारी यशपाल सिंह बिष्ट ने बताया कि तहरीर पर विवाहिता के पति देवेंद्र निवासी केहड़ा व उसके बहन, बहनोई के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

Last Updated : Aug 24, 2022, 10:22 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details