उत्तराखंड

uttarakhand

मिशन 2022: हरिद्वार और खटीमा में 100 से ज्यादा लोगों ने ज्वॉइन किया AAP

By

Published : Jan 18, 2021, 5:47 PM IST

आगामी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए आम आदमी पार्टी आपना कुनबा बढ़ाने में जुटी है. सोमवार को आम आदमी पार्टी ने बसपा के गढ़ में सेंधमारी कर कई कार्यकर्ताओं को पार्टी में शामिल कर बसपा को करारा झटका दिया है.

Haridwar Aam Aadmi Party
Haridwar Aam Aadmi Party

हरिद्वार/खटीमा: आगामी विधानसभा चुनाव 2022 में बीजेपी का किला ढहाने के लिए आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड में अपने पासे फेंकना शुरू कर दिया है. आम आदमी पार्टी दिल्ली की तरह उत्तराखंड में भी बीजेपी को उखाड़ फेंकने की तैयारी में कोशिश में जुटी है. सोमवार को हरिद्वार और खटीमा में आम आदमी पार्टी ने बीजेपी और कांग्रेस के लोगों को तोड़कर पार्टी में शामिल करने का काम किया है.

हरिद्वार में आप का सदस्यता अभियान.

दिल्ली की जंगपुरा विधानसभा से आप विधायक व केंद्रीय पर्यवेक्षक प्रवीण कुमार ने जमालपुर 104 बसपा कार्यकर्ताओं को आप की सदस्यता दिलाई. सदस्यता का कार्यक्रम हरिद्वार के जमालापुर कला गांव के रविदास मंदिर प्रांगण में कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें ग्रामीणों ने पूर्व जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में बसपा छोड़कर आम आदमी पार्टी का दामन थामा.

इस दौरान प्रवीण कुमार ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पर निशाना साधा और कहा कि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री खराब काम कर रहे है. ऐसा करके वो अपने साथ ही देवभूमि उत्तराखंड का नाम खराब कर रहे है. ये सरकार और इसके मंत्री पाप कर रहे हैं, इसलिए 2022 में उत्तराखंड में आप की सरकार बनानी है.

पढ़ें- नए साल पर त्रिवेंद्र सरकार का तोहफा, मनरेगा में मिलेगा 150 दिन का रोजगार

खटीमा में आप ने चलाया सदस्यता अभियान

उधर, खटीमा में साल 2022 के चुनावी रण में बीजेपी को मात देने के लिए आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया व प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर ने सैकड़ों भाजपाई और कांग्रेसियों को आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई. आप पार्टी द्वारा की ओर से आयोजित कार्यक्रम में खटीमा, नानकमत्ता विधानसभा सहित चंपावत विधानसभा के बनबसा क्षेत्र के सैकड़ों लोगों ने प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया के समक्ष आप की सदस्यता ग्रहण की. साथ ही आम आदमी पार्टी को आने वाले चुनाव में जिताने का संकल्प भी लिया.

इस मौके पर प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने कहा कि प्रदेश की जनता कांग्रेस व भाजपा के शासन से तंग आ चुके है. इसलिए उत्तराखंड कि आवाम आने वाले 2022 के चुनाव में आप को बेहतर विकल्प के रूप में देख रही है. इसलिए प्रदेश भर मे चलाये जा रहे सदस्यता अभियान में उत्तराखंड की आम जनमानस दिल्ली के आम आदमी पार्टी के शासन से प्रभावित हो आप का दामन थाम रहे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details