उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jun 3, 2022, 7:25 AM IST

ETV Bharat / state

रुड़की: कोटा मुरादनगर गांव में शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग, लाखों का सामान जला

रुड़की के कोटा मुरादनगर गांव में एक घर में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई. आग लगने से घर में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया. मौके पर पहुंची दमकल की टीम ने ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया.

roorkee
रुड़की आग

रुड़की:पिरान कलियर थाना क्षेत्र के कोटा मुरादनगर गांव में एक घर में अचानक आग लग गई. आग लगने से घर में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल की टीम ने ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया. गनीमत रही कि आग में जनहानि नहीं हुई है. वहीं, आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक यह घटना गुरुवार शाम करीब 6 बजकर 30 मिनट की बताई जा रहा है. दरअसल, फायर स्टेशन रुड़की पर स्थापित एमडीटी को सूचना मिली कि कोटा मुरादनगर गांव में एक घर में आग लगी है. सूचना मिलते ही फायर यूनिट रुड़की तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हो गई. घटनास्थल पर पहुंच कर फायर कर्मियों ने आग बुझाने का प्रयास शुरू किया. ग्रामीणों की मदद से बमुश्किल आग पर काबू पाया गया.
पढ़ें- मुरादाबाद में श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली की ट्रक से टक्कर, 4 की मौत, 14 घायल

वहीं, आग से मकान की छत पर रखा सामान, बिस्तर, पंखे और कूलर समेत सभी सामान जलकर राख हो गए. घर के मालिक ने बताया कि घर में शादी का सामान भी रखा था, वो भी जल गया है. सभी कागजात और भूसा आदि भी जल गया है. वहीं, आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. मौके पर थाना पिरान कलियर से पुलिसकर्मी भी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details