उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हिस्ट्रीशीटर ने पड़ोसियों के साथ की मारपीट, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

हरिद्वार के नगर कोतवाली क्षेत्र में हिस्ट्रीशीटर पर पड़ोसियों के साथ मारपीट का आरोप लगा है. पीड़ित परिवार ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. मारपीट करने के बादा आरोपी घर से फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

Haridwar
Haridwar

By

Published : Jun 6, 2022, 9:11 PM IST

हरिद्वार: नगर कोतवाली क्षेत्र में हिस्ट्रीशीटर ने एक बार फिर मोहल्ले में ही रहने वाली महिला और उसके घर आए मेहमान के साथ जमकर मारपीट कर दी. पुलिस को दी तहरीर में महिला ने हिस्ट्रीशीटर से जान का खतरा भी बताया है. पुलिस ने महिला की तहरीर के आधार पर हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. घटना के बाद से ही हिस्ट्रीशीटर मोहल्ले से फरार बताया जा रहा है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नगर कोतवाली क्षेत्र के बिल्केश्वर रोड स्थित वाल्मीकि बस्ती निवासी ऋतुराज के घर रविवार देर रात मेहमान आए हुए थे. आरोप है कि सोमवार सुबह पड़ोस में रहने वाला सन्नी चुटेला शराब के नशे में धुत होकर उनके घर के बाहर आ धमका और गाली-गलौच शुरू कर दी.
पढ़ें-टप्पेबाज महिलाओं ने ऑटो सवार मां-बेटी के पर्स पर किया हाथ साफ, 5 लाख के जेवरात गायब

ऋतुराज का कहना है कि जब उन्होंने गाली गलौज का विरोध किया तो वह और भड़क गया. इसके बाद उन्होंने पहले से ज्यादा हंगामा करना शुरू कर दिया. शोर सुनकर घर के अन्य लोग भी बाहर आ गए. जब उन्होंने सन्नी को शांत कराने के प्रयास किया तो उनसे उन पर हाथ छोड़ दिया. बात इतनी बढ़ गई थी कि मोहल्ले को लोगों को बीच बचाव में आना पड़ा. शहर कोतवाल राकेंद्र कठैत ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details