उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार पंचायत चुनाव को लेकर हमलावर हरदा, 6 अगस्त को CM आवास पर देंगे धरना

By

Published : Jul 28, 2022, 8:09 PM IST

Updated : Jul 28, 2022, 8:25 PM IST

हरिद्वार पंचायत चुनाव में हो रही देरी के लेकर हरीश रावत राज्य सरकार पर लगातार हमला बोल रहे हैं. हरीश रावत ने कहा राज्य सरकार अच्छे जनसेवक को नहीं आने देना चाहती, यही कारण है कि सरकार आरक्षण का सहारा ले रही है.

Harish Rawat will stage a sit-in outside the Chief Minister's residence over the delay in the Haridwar Panchayat elections.
हरिद्वार पंचायत चुनाव को लेकर हमलावर हरदा

हरिद्वार: पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने 6 अगस्त को सीएम आवास के बाहर उपवास पर बैठने का ऐलान किया है. हरीश रावत ने ये ऐलान हरिद्वार पंचायत चुनाव एक बार फिर पीछे हटने की संभावनाओं के चलते किया है. हरीश रावत ने कहा आरक्षण की आड़ में राज्य सरकार लगातार पंचायत चुनाव को टाल रही है.

दरअसल,आज हरीश रावत हरिद्वार में आयोजित कांग्रेस नेता अमरीश कुमार के पुण्यतिथि पर टाउन हॉल पहुंचे थे. जहां उन्होंने सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा भाजपा लोकतंत्र की हत्या करना चाहती है. उन्होंने कहा हरिद्वार में जिला पंचायत के चुनाव पिछले काफी समय से लटकाये जा रहे हैं. कोई ना कोई बहाना बनाकर पंचायत चुनाव को सरकार लटकाना चाहती है.

हरिद्वार पंचायत चुनाव को लेकर हमलावर हरदा

पढे़ं-ऋषिकेश-शिवपुरी मार्ग पर यात्रियों से भरी बस पलटी, 15 लोग घायल

हरीश रावत ने कहा अब जब पंचायत चुनाव की आस जगी थी तब एक बार फिर सरकार ने आरक्षण को लेकर मामला न्यायिक आयोग के पास भेजने का निर्णय लिया है. उन्होंने कहा भाजपा हरिद्वार में पंचायत चुनाव में अच्छे जनसेवक को नहीं आने देना चाहती, इसी वजह से मनमाना आरक्षण एक नेता के इशारे पर किया गया है, जो खुले तौर पर भाजपा लोकतंत्र की हत्या है.

Last Updated : Jul 28, 2022, 8:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details