उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Oct 24, 2019, 6:11 PM IST

Updated : Oct 24, 2019, 7:23 PM IST

ETV Bharat / state

सोशल मीडिया पर छलका हरदा का दर्द, नेता प्रतिपक्ष बोलीं- कांग्रेस उनके साथ

स्टिंग मामले में सीबीआई द्वारा एफआईआर दर्ज करने के बाद हरीश रावत का दर्द सोशल मीडिया पर छलक रहा है. वहीं, नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश का कहना है कि कांग्रेस पार्टा उनके साथ खड़ी है.

सीबीआई ने हरीश रावत के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा.

देहरादून/हल्द्वानी: सीबीआई ने स्टिंग मामले में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. हालांकि हरीश रावत ने अब तक इस मामले में कोई बयान नहीं दिया है. लेकिन हरीश रावत का दर्द सोशल मीडिया पर दिख रहा है. वहीं, कांग्रेस के नेताओं के बयानों से साफ लग रहा है कि पार्टी उनके साथ खड़ी है.

सीबीआई ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के अलावा मौजूदा उत्तराखंड सरकार में मंत्री हरक सिंह रावत और उमेश कुमार के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया है. हरीश रावत ने कहा है कि मुझे लोगों की सद्भावना पर भरोसा है. इस स्थिति से और मजबूत होकर निकलूंगा. साथ ही कहा इन सभी चीजों से निकलकर राज्य की सेवा करूंगा. हरीश रावत ने ट्वीट कर कहा कि एक छोटे से गेस्ट हाउस में थोड़े से स्टाफ और सीमित सुरक्षा के साथ रहता हूं.

पढ़ें:भाजपा ने कही निर्दलीयों का समर्थन लेने की बात, कांग्रेस ने लगाया खरीद-फरोख्त का आरोप

इस दौरान एक ट्वीट में हरदा ने कहा कि इस वक्त वह धन के अभाव में परेशान हैं. लेकिन उनकी संकल्प शक्ति बेहद मजबूत है. हरीश रावत ने कहा कि साल 2016 में सरकार की वापसी एक असंभव सा कार्य था जो उस वक्त संभव हो पाया था.

सीबीआई ने हरीश रावत के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा.

वहीं, इस मामले में नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर निशाना साधा. हृदयेश ने कहा कि बीजेपी हर राज्य के कांग्रेसी नेताओं को बंद करने में लगी हुई है. साथ ही कहा कि हरीश रावत पर लगाए गए आरोप सिद्ध नहीं हो रहे हैं, कांग्रेस हरीश रावत के साथ खड़ी है.

Last Updated : Oct 24, 2019, 7:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details