उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हरिद्वार में हरीश रावत ने रोड शो में लिया हिस्सा, सरकार पर बोला हमला

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने हरिद्वार में रोड शो में हिस्सा लिया.हरीश रावत ने कहा कि युवाओं में कांग्रेस को लेकर खासा उत्साह है. ये युवा ही प्रदेश का भविष्य हैं. आपदा राहत बचाव कार्यों पर हरीश रावत ने सरकार को विफल बताया.

By

Published : Oct 24, 2021, 8:10 PM IST

harish-rawat-participates-in-road-show-in-haridwar
हरिद्वार में हरीश रावत का रोड शो

हरिद्वार: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल आज हरिद्वार पहुंचे. दोनों नेताओं ने हरिद्वार के कनखल क्षेत्र में युवा कांग्रेस के रोड शो में हिस्सा लिया. हरीश रावत की मौजूदगी में कई युवाओं ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता भी ली.

इस दौरान हरीश रावत ने कहा कि युवाओं में कांग्रेस को लेकर खासा उत्साह है. ये युवा ही प्रदेश का भविष्य हैं. आपदा राहत बचाव कार्यों पर हरीश रावत ने सरकार को विफल बताया. उन्होंने कहा कि सरकार हवाई दौरों तक सीमित है. आपदा के इतने दिन बीत जाने के बावजूद भी अभी भी कई जगहों पर लाशों को बाहर नहीं निकाला जा सका है. जिससे साफ दिख रहा है को सरकार आपदा की इस घड़ी में बिल्कुल विफल रही है.

हरिद्वार में हरीश रावत ने रोड शो में लिया हिस्सा.

पढ़ें-CM ने पिथौरागढ़ में आपदा पीड़ितों को बांटे ₹23 लाख, बारिश से नुकसान का लिया ब्योरा

हरीश रावत ने कहा कि धरातल पर कोई भी काम नजर नहीं आ रहा है. वहीं, कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत की माफी पर उन्होंने कहा वे हरक सिंह रावत की विनम्रता को स्वीकार करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details