उत्तराखंड

uttarakhand

हरीश रावत का CBI से सवाल, 'किस अपराध में करेंगे मुझ पर FIR'

By

Published : Sep 15, 2019, 9:25 PM IST

Updated : Sep 15, 2019, 11:24 PM IST

केंद्र सरकार पर लोकतंत्र की हत्या करने का आरोप लगाते हुए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि उनके घर में ही चोरी हुई है और उन पर ही मुकदमा किया जा रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी कांग्रेस को कमजोर करने की कोशिश कर रही है, लेकिन उनकी गलतफहमी जल्द ही दूर होगी.

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत

हरिद्वार:पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पर सीबीआई की तलवार लटकी हुई है. जिसे षडयंत्र बताते हुए हरदा ने केंद्र सरकार पर सीबीआई का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है. हरीश रावत ने केंद्र सरकार और सीबीआई पर तंज कसते हुए कहा कि सीबीआई एक विशेष दल के नेताओं पर कार्रवाई कर रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस आने वाले समय में मजबूती के साथ खड़ी नजर आएगी.

हरीश रावत ने CBI से पूछा सवाल.

हरीश रावत ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार कांग्रेस को दबाने के लिए यह सारा काम कर रही है. आज के समय में लोकतंत्र का गला घोटा जा रहा है. केंद्र सरकार द्वारा कुछ चुनिंदा लोगों को टारगेट किया गया है. उन्होंने कहा कि मैं सौभाग्यशाली हूं कि इनमें एक मेरा नाम भी है. उन्होंने कहा कि माल भाजपा के घर से बरामद हुआ और मुकदमा मेरे ऊपर हुआ है. उन्होंने कहा कि बीजेपी को लगता है कि कुछ लोगों को जेल भेजकर कांग्रेस कमजोर हो जाएगी, लेकिन उनकी गलतफहमी अगले 6 महीने में दूर हो जाएगी.

पढे़ं-कूड़े के कारण दो अधिकारियों पर गिरी गाज, डीएम ने रोका वेतन

हरीश रावत ने कहा कि उन्हें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है और संविधान के अंदर जो भी हमारे अधिकार हैं, उन्हें वे जरूर उठाएंगे. हरदा ने कहा सीबीआई हमारे देश की एक प्रमुख संस्था है. सीबीआई से लोगों को बहुत अपेक्षाएं है और वे सीबीआई के साथ हर संभव मदद करने को तैयार हैं. उन्होंने सीबीआई से आग्रह करते हुए कहा कि सीबीआई यह बता दे कि उन्होंने कौन सी चोरी या फिर कौन सा डाका डाला है, जिसके खिलाफ सीबीआई उनपर एफआईआर करेगी.

Last Updated : Sep 15, 2019, 11:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details