उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Nov 22, 2021, 10:07 PM IST

ETV Bharat / state

हरीश रावत ने रुड़की में सुनीं व्यापारियों की समस्याएं, कहा- सरकार बनने पर होगा निराकरण

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने रुड़की में व्यापारियों से मुलाकात की और उनकी समस्याएं सुनीं. इस दौरान व्यापारियों ने उनसे रुड़की में ट्रांसपोर्ट नगर बनाने की मांग की. वहीं, उन्होंने कांग्रेस सरकार बनने पर व्यापारी समेत प्रदेशवासियों की समस्याओं को दूर करने की बात कही.

harish rawat heard traders problems
हरीश रावत ने व्यापारियों की समस्याएं सुनीं

रुड़कीः पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत (Harish Rawat) ने बीटी गंज स्थित जैन धर्मशाला में व्यापारियों की समस्याओं (traders problems) को सुना. इस दौरान रुड़की शहर के व्यापारियों ने अपनी समस्याओं से उन्हें अवगत कराया. जिस पर हरीश रावत ने कहा कि कांग्रेस व्यापारियों की समस्याओं को लेकर बेहद गंभीर है. जब उनकी सरकार थी, तब भी व्यापारियों की समस्याओं को गंभीरता से लिया गया था. आज वो खुद व्यापारियों की समस्याओं को सुनने पहुंचे हैं.

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत (former cm harish rawat) ने कहा कि बीजेपी सरकार ने देश और प्रदेश के विकास को पूरी तरह ठप कर दिया है. आज किसान, व्यापारी समेत हर वर्ग के लोग बेहद परेशान हैं. आने वाला समय कांग्रेस (congress) का है. उन्होंने कहा कि आज के समय में व्यापारी परेशान हैं. उनकी सरकार आने पर सबसे पहले प्रदेश के व्यापारियों की समस्याओं को दूर किया जाएगा.

हरीश रावत ने सुनीं व्यापारियों की समस्याएं.

ये भी पढ़ेंःखानपुर विधानसभा में हरीश रावत ने निकाली पदयात्रा, कहा- खामियाजा भुगतेगी बीजेपी

वहीं, बड़ी संख्या में व्यापारी अपनी समस्याओं को लेकर हरीश रावत के पहुंचे थे. इस दौरान व्यापारियों ने रुड़की में ट्रांसपोर्ट नगर बनाने की मांग की. व्यापारियों का कहना है कि अगर ट्रांसपोर्ट नगर रुड़की (Transport Nagar in roorkee) में बनेगा तो स्थानीय व्यापारियों को काफी राहत मिलेगी. बता दें कि इससे पहले हरीश रावत ने खानपुर विधानसभा में पदयात्रा निकाली. जहां उन्होंने बीजेपी सरकार जमकर घेरा.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details