उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

लॉकडाउन में घर पर ही रहिए, बाहर निकले तो ड्रोन भिजवाएगा जेल

हरिद्वार में मंगलवार को दो और कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. इसके बाद पुलिस सख्ती के साथ लॉकडाउन के नियमों का पालन कराने में लगी हुई है. पूरे शहर पर ड्रोन कैमरों से नजर रखी जा रही है.

By

Published : Apr 15, 2020, 9:40 AM IST

हरिद्वार
हरिद्वार

हरिद्वार:शहर में कुछ शरारती तत्व पुलिस को झांसा देकर लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन कर सड़कों पर घूम रहे हैं. ऐसे लोगों पर अब पुलिस ड्रोन कैमरे से नजर रख रही है. पुलिस ने साफ कर दिया है कि जो भी लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करेगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

उत्तराखंड में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. प्रदेश में अभीतक कोरोना पॉजिटिव 37 मामले सामने आ चुके हैं. मंगलवार को हरिद्वार में दो और जमाती कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. मंगलवार को लॉकडाउन भी तीन मई तक बढ़ा दिया गया है. ऐसे में लोगों के घरों से बाहर निकलने की पूरी तरह मनाही है.

पढ़ें-हरिद्वार में मिले कोरोना के 2 नये मरीज, संख्या बढ़कर हुई 37

कोरोना हॉटस्पॉट क्षेत्रों पर विशेष निगरानी रखी जा रही है. हरिद्वार पुलिस पूरे शहर पर नजर रखने के लिए ड्रोन कैमरों का सहारा ले रही है.

सीओ सिटी अभय सिंह ने बताया कि हरिद्वार में लॉकडाउन 2.0 का सख्ती से पालन कराया जाएगा. ड्रोन कैमरों और सीसीटीवी की मदद से पूरे शहर पर नजर रखी जा रही है. लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले लोगों को चिन्हित कर उनसे खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details