उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

सड़कों पर फोर्स के साथ निकले दीपक रावत और जन्मेजय खंडूरी, मतदान को लेकर की अपील

जिला निर्वाचन अधिकारी दीपक रावत ने कहा कि फ्लैग मार्च के जरिए जनता को संदेश देना है कि मतदान को भयमुक्त कराने के लिए भारी संख्या में फोर्स तैनात किया गया है.

By

Published : Apr 9, 2019, 5:09 PM IST

डीएम और एसएसपी ने निकाला फ्लैग मार्च

लक्सर: लोकसभा चुनाव 2019 के लिए आज शाम पांच बजे चुनाव प्रचार का शोर थम गय गया है. अब 11 अप्रैल को 17वीं लोकसभा के लिए पांच बजे उत्तराखंड की पांचों सीट के लिए मतदान होना है. ऐसे में उत्तराखंड प्रशासन के लिए मतदान को शांतिपूर्वक संपन्न कराना सबसे बड़ी चुनौती बनी हुई है.

पढ़ें- लोकसभा चुनावः यूपी-उत्तराखंड की सीमा पर बढ़ी चौकसी, CCTV कैमरे से की जा रही निगहबानी

भयमुक्त मतदान कराना और आपराधिक तत्वों में खौफ पैदा करने के लिए हरिद्वार जिला निर्वाचन अधिकारी दीपक रावत और एसएसपी जन्मेजय प्रभाकर खंडूरी ने पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के साथ पूरे जिले में फ्लैग मार्च निकाला. इस दौरान अधिकारियों ने वोटर्स को भयमुक्त होकर मतदान करने का आश्वासन दिया. हरिद्वार जिला प्रशासन का फ्लैग मार्च कलेक्ट्रेट से शुरू होकर ज्वालापुर, कनखल जियापोता, बादशाहपुर, फेरूपुर, सुल्तानपुर से होते हुए लक्सर पहुंचा.

डीएम और एसएसपी ने निकाला फ्लैग मार्च

इस मौके पर डीएम दीपक रावत ने कहा कि फ्लैग मार्च के जरिए जनता को संदेश देना है कि मतदान को भयमुक्त कराने के लिए भारी संख्या में फोर्स तैनात किया गया है. उन्होंने कहा कि मतदान के दौरान किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं बरती जाएगी. इस दौरान उन्होंने मतदाता को 11 अप्रैल को हर हाल में मतदान करने की अपील की है.

एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने कहा कि चुनाव के दौरान किसी भी प्रकार का माहौल खराब करने वालों या मतदान में बाधा उत्पन्न करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा. इसके लिए जनपद भर के सभी मतदान केंद्रों पर विशेष पुलिस बल तैनात किया गया है. जनपद के सभी संवेदनशील बूथों पर कड़ी निगरानी रखी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details