उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jan 29, 2023, 1:32 PM IST

ETV Bharat / state

Haryana Car Robbery: हरियाणा से लूटी कार हरिद्वार पुलिस ने पकड़ी, ऐसे बच निकले लुटेरे

हरिद्वार पुलिस ने हरियाणा से लूटी कार को पकड़ा है, लेकिन लुटेरे अंधेरे का फायदा उठाकर पुलिस की चंगुल से बच निकले. बताया जा रहा है कि लुटेरे हरियाणा से कार लूटकर फरार हो गए थे और उत्तराखंड में छुपने के लिए पहुंचे, लेकिन हरिद्वार पुलिस के हाथ आ गए. अब हरियाणा और हरिद्वार की पुलिस लुटेरों को खोज रही है.

Haryana Car Robbery
हरियाणा कार लूट घटना

हरिद्वारःबहादराबाद थाना पुलिस ने हथियारों के बल पर हरियाणा से लूटी एक कार को रविवार तड़के पकड़ लिया, लेकिन लूट की वारदात को अंजाम देने वाले तीनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बच निकले. गाड़ी बरामद होने की जानकारी हरियाणा पुलिस को दे दी गई है. फरार लुटेरों को जहां अब बहादराबाद पुलिस तलाश रही है तो वहीं हरियाणा पुलिस भी आरोपियों की गिरफ्तारी में जुट गई है.

बहादराबाद थाना पुलिस के मुताबिक, रविवार तड़के पुलिस की टीम बहादराबाद टोल बैरियर पर बाहर से आने वाले वाहनों की चेकिंग कर रही थी. तभी पुलिस टीम को देख बिना नंबर की एक हुंडई i10 कार बैरियर से पहले ही रूक गई. पुलिस को शक हुआ तो एक सिपाही को कार की तरफ भेजा गया. पुलिस को अपनी तरफ आते देख कार सवार तीन युवक नीचे उतरे और खेतों की ओर भाग निकले.

वहीं, पुलिस की पूरी टीम आरोपियों का पीछा करते हुए खेतों में गई, लेकिन अंधेरा का फायदा उठाकर आरोपी गायब हो गए. पुलिस ने जब बिना नंबर की इस कार की तलाशी ली तो उसमें दो मोबाइल, दो नंबर प्लेट, एटीएम कार्ड फरीदाबाद हरियाणा के रहने वाले प्रदीप कुमार का आधार और पैन कार्ड बरामद किया.
ये भी पढ़ेंःनोएडा से कार लूटने वाला हरिद्वार में गिरफ्तार, पुलिस ने अलग-अलग मामलों में कई चोरों को पकड़ा

पुलिस ने जब संबंधित थाने से जानकारी ली तो पता चला कि प्रदीप की कार को तमंचा और चाकू की नोक पर हरियाणा से लूट लिया गया था. लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद अज्ञात बदमाशों ने मामला ठंडा होने तक देवभूमि की शरण लेनी चाही, लेकिन हरिद्वार पुलिस की चौकसी ने बदमाशों के इरादों पर पानी फेर दिया.

वहीं, फरार हुए लुटेरों की सूचना हरियाणा पुलिस को भी दे दी गई है. अब न केवल हरिद्वार पुलिस बल्कि हरियाणा पुलिस भी तीनों फरार लुटेरों की तलाश में लग गई है. थानाध्यक्ष बहादराबाद नितेश शर्मा ने बताया कि जल्द ही फरार लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
ये भी पढ़ेंःMolestation of Minor: हरिद्वार में बच्चा चोर समझकर युवक की पिटाई, मामला बच्ची से छेड़छाड़ का निकला

ABOUT THE AUTHOR

...view details