उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हरिद्वार पुलिस ने हरियाणा के 5 युवकों को सिखाई 'मर्यादा', शराब पीकर हुड़दंग करने पर गिरफ्तार

शराब पीकर हंगामा कर रहे हरियाणा के 5 युवकों को हरिद्वार पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने पांचों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

By

Published : May 24, 2022, 2:19 PM IST

arrested for rioting
हुड़दंग करने पर गिरफ्तार

हरिद्वारःचारधाम यात्रा के तहत हरिद्वार के गंगा घाटों पर भारी संख्या में तीर्थ यात्री पहुंच रहे हैं. इस भीड़ के बीच कुछ उपद्रवी तत्व शराब पीकर आए दिन हुड़दंग कर रहे हैं. वहीं, हरिद्वार पुलिस ने ऐसे ही 5 युवकों को गंगा घाट से गिरफ्तार (5 youths arrested from Ganga Ghat) किया है. पांचों शराब के नशे में धुत होकर हुड़दंग मचा रहे थे. पकड़े गए सभी आरोपी मूल रूप से हरियाणा के रहने वाले हैं.

हरिद्वार पुलिस का ऑपरेशन मर्यादा जारी है. इसी के मद्देनजर मंगलवार आधी रात के बाद कोतवाली हरिद्वार पुलिस ने एक बार फिर ऑपरेशन मर्यादा के तहत कार्रवाई (Action under Operation Maryada) की है. मामले के मुताबिक, पुलिस को सूचना मिली कि विष्णु घाट इलाके में कुछ युवक शराब पीकर हुड़दंग मचा रहे हैं. सूचना के आधार पर तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने रविंद्र, प्रवीण, बल्लू मालिक, सोनू चौधरी व कर्मवीर निवासी फरीदाबाद को हिरासत में लिया.
ये भी पढ़ेंःSTF ने लक्सर से दबोचा 10 हजार का इनामी तस्कर, एक साल से था फरार

बताया जा रहा है कि पुलिस के पहुंचने के बाद भी यह सभी शराब के नशे में इस कदर चूर थे कि पुलिस को भी कुछ नहीं समझ रहे थे. इसके बाद इन सभी को पकड़कर कोतवाली हरिद्वार लाया गया जहां से जिला चिकित्सालय भेज मेडिकल कराया गया. मेडिकल में शराब की पुष्टि होने के बाद इन सभी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर चालान किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details