उत्तराखंड

uttarakhand

सरकार के खिलाफ मुखर हुई हरिद्वार मेयर, अनदेखी का लगाया आरोप

By

Published : Sep 16, 2020, 2:16 PM IST

Updated : Sep 16, 2020, 2:51 PM IST

हरिद्वार की मेयर अनीता शर्मा के नेतृत्व में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. मेयर ने सरकार पर अनदेखी का आरोप लगाया.

Haridwar News
सरकार के खिलाफ मुखर हुई हरिद्वार मेयर

हरिद्वार: धर्मनगरी हरिद्वार की मेयर अनीता शर्मा के नेतृत्व में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. साथ ही यूपीसीएल द्वारा भूमिगत विद्युत तार बिछाए जाने के कार्य को रुकवाया गया. इस दौरान मेयर अनीता शर्मा ने आरोप लगाया कि शहरी विकास मंत्री के इशारे पर बिना नगर निगम की अनुमति लिए यूपीसीएल ने शहर की सड़कों में गड्ढे खोद डाले हैं.

सरकार के खिलाफ मुखर हुई हरिद्वार मेयर.

हरिद्वार मेयर अनीता शर्मा ने कहा कि टैक्स दिए बगैर सड़क खोदकर तार बिछाने का काम किया जा रहा है. वहीं समय इन गड्ढों को भरा नहीं जाता, जिस कारण आए दिन लोग हादसे का शिकार हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि शिकायत के बाद भी अधिकारी कार्रवाई नहीं कर रहे हैं. हरिद्वार मेयर अनीता शर्मा ने राज्य सरकार पर अपनी अनदेखी का आरोप लगाया है.

पढ़ें-विधायक ब्लैकमेल-दुष्कर्म केस: PAC जवान के फिर से बयान दर्ज, वायरल ऑडियो की होगी अलग जांच

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की मेयर होने के चलते उनकी सुनी नहीं जा रही है. लेकिन वो ऐसा नहीं होने देंगी. वह शहर की जनता के साथ खड़ी हैं और जहां भी ऐसा होगा वहां सरकार का डटकर विरोध करेंगी. यूपीसीएल द्वारा गड्ढों को खोद दिया जाता है, लेकिन उसके बाद भरना उन्हें याद नहीं रहता है. जिसके कारण पूरे शहर में डेंगू का खतरा भी मंडरा रहा है. वहीं गड्ढे हादसों को दावत दे रहे हैं.


Last Updated : Sep 16, 2020, 2:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details