उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हरिद्वार मेयर ने कैबिनेट मंत्री पर लगाया भेदभाव का आरोप, शहरी की गंदगी के लिए ठहराया जिम्मेदार

हरिद्वार मेयर अनीता शर्मा ने शहर में बढ़ रही गंदगी को लेकर हरिद्वार से बीजेपी विधायक और शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक के सिर पर ठीकरा फोड़ा है. उन्होंने कहा कि अधिकारियों को काम न करने के लिए कहा जा रहा है. जिसकी शिकायत वे मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र से करेंगी.

By

Published : Jun 13, 2019, 11:59 PM IST

हरिद्वार मेयर अनीता शर्मा

हरिद्वार:शहर में लगातार गंदगी का अंबार बढ़ रहा है. यहां फैली गंदगी पर हरिद्वार की मेयर अनीता शर्मा ने नगर निगम के अधिकारियों और शहरी विकास मंत्री को जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने भेदभाव का आरोप लगाते हुए कहा कि हरिद्वार विधायक और नगर विकास मंत्री मदन कौशिक के इशारे पर अधिकारी उनकी बात नहीं सुन रहे हैं.

मेयर अनीता शर्मा ने हरिद्वार से सांसद और केंद्रीय मंत्री डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक और शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक पर उन्हें काम न करने देने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि यह एक केंद्रीय मंत्री और राज्य के कैबिनेट मंत्री का क्षेत्र है. बावजूद इसके यहां गंदगी का अंबार लगा हुआ है. जिससे यहां पहुंचने वाले यात्रियों और श्रद्धालुओं को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. लेकिन इस ओर कोई भी ध्यान देने को तैयार नहीं है.

हरिद्वार मेयर ने कैबिनेट मंत्री पर लगाया भेदभाव का आरोप

पढ़ें-देवभूमि में बदला मौसम का मिजाज, अंधड़ के साथ बारिश शुरू

मेयर अनीता शर्मा कहती हैं कि अगर जल्द ही स्थिति नहीं सुधरी तो वह राज्य के मुख्यमंत्री से मिलकर इस मामले की शिकायत करेंगी. वहीं मेयर प्रतिनिधि अशोक शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का मेयर होने के कारण उनके साथ यह भेदभाव किया जा रहा है. इस भेदभाव के विरोध में मेयर और पार्षद कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक के आवास के बाहर धरने पर बैठेंगे. उन्होंने कहा कि अगर वहां भी बात नहीं बनी तो फिर मुख्यमंत्री और विधानसभा के बाहर भी धरना दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details