उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार: खुदी हुई सड़कों को लेकर DM सख्त, कार्यदायी संस्था को दी FIR की चेतावनी

By

Published : Nov 6, 2020, 8:29 PM IST

धर्मनगरी हरिद्वार में इन दिनों नेशनल हाईवे, यूपीसीएल द्वारा भूमिगत बिजली की तारे, गैस पाइपलाइन, सीवेज आदि कई निर्माण कार्य एक साथ चल रहे हैं. जिसकी वजह से पूरे शहर की सड़के खुदी हुई है. सड़कें खुदी होने के कारण हरिद्वार के लोगों को धूल, मिट्टी का सामना करना पड़ रहा है. इसको लेकर डीएम ने सी. रविशंकर ने सख्त कदम उठाए हैं.

haridwar
जिलाधिकारी

हरिद्वार:जिलाधिकारी सी. रविशंकर ने हरिद्वार की जनता को खुदी और धूल वाली सड़कों से निजात दिलाने के लिए सख्त रुख अपनाया है. दरसअल, धर्मनगरी में इन दिनों यूपीसीएल नेशनल हाईवे, भूमिगत बिजली की तारे, गैस पाइपलाइन, सीवरेज आदि कई काम करा रहा है. जिसकी वजह से पूरे शहर की सड़कें खुदी हुई है. सड़कें खुदी होने के कारण हरिद्वार के लोगों को धूल, मिट्टी का सामना करना पड़ रहा है. इसको लेकर डीएम ने सी. रविशंकर ने सख्त कदम उठाए हैं. उन्होंने पीसीबी के माध्यम से संबंधित विभाग को पानी का छिड़काव करने का नोटिस जारी करने का आदेश दिया है. ताकि हरिद्वार की जनता को थोड़ी राहत मिल सके.

डीएम ने एफआईआर की दी चेतावनी.

पढ़ें:राज्य स्थापना दिवस से पहले स्वास्थ्य विभाग के मुंह पर तमाचा, गर्भवती की अस्पताल ले जाते समय मौत

जिलाधिकारी सी. रविशंकर ने हरिद्वार की जनता को खुदी और धूल वाली सड़कों से निजात दिलाने के लिए सख्त रुख अपनाया है. उन्होंने पीसीबी के माध्यम से संबंधित विभाग को पानी का छिड़काव करने का नोटिस जारी करने का आदेश दिया है. ताकि हरिद्वार की जनता को थोड़ी राहत मिल सके. उन्होंने कहा कि अगर इसके बावजूद सड़कों पर धूल मिट्टी की शिकायत मिलती है तो संबंधित विभाग के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की चेतावनी भी दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details