उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कोरोना संक्रमित महिला का हुआ अंतिम संस्कार, पुलिस ने निभाया फर्ज

ऋषिकेश एम्स में हल्द्वानी की कोरोना संक्रमित महिला की मौत के बाद पुलिस ने उसका अंतिम संस्कार कराया. महामारी के बीच अपना फर्ज निभा रहे पुलिस के जवानों की सराहना की जा रही है.

By

Published : May 2, 2020, 1:32 PM IST

Updated : May 2, 2020, 2:52 PM IST

Rishikesh AIIMS
एम्स में कोरोना संक्रमित महिला की मौत के बाद पुलिस ने करवाया अंतिम संस्कार.

ऋषिकेश: ऋषिकेश एम्स में शुक्रवार को कोरोना संक्रमित महिला की ब्रेन स्ट्रोक से मौत हो गई थी. महिला के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया है. बीती शाम उसके पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए श्मशान घाट लाया गया. पुलिस के जवानों ने कोरोना संक्रमित महिला का अंतिम संस्कार करवाया.

एम्स में कोरोना संक्रमित महिला की मौत के बाद पुलिस ने करवाया अंतिम संस्कार.

हल्द्वानी की रहने वाली महिला की ऋषिकेश एम्स में मौत हो गयी थी. उसके पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए चंद्रेश्वर नगर स्थित श्मशान घाट लाया गया. इस दौरान कुछ स्थानीय लोगों ने अंतिम संस्कार किये जाने का विरोध भी जताया.

पढ़ें:फिलहाल ऋषिकेश एम्स के डॉक्टर्स और नर्स को घर जाने अनुमति नहीं, प्रशासन ने चिन्हित किये होटल

इसके बाद ऋषिकेश पुलिस के जवानों ने विरोध कर रहे लोगों को समझाकर शांत कराया. पुलिस के जवानों ने अपनी जान की परवाह न करते हुए श्मशान घाट में महिला का अंतिम संस्कार करवाया. इसके बाद महिला के परिजनों को उनके घरों के लिए रवाना किया गया.

ऋषिकेश पुलिस के इस कार्य की जमकर सराहना हो रही है. कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने कहा कि महिला का अंतिम संस्कार कराना उनका फर्ज था. यही कारण है कि फर्ज निभाते हुए अपना काम किया.

Last Updated : May 2, 2020, 2:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details