उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़कीः वॉलीबॉल खेल रहे 2 गुटों में झड़प के बाद फायरिंग, पुलिस पहुंची तो निकला कुछ और मामला

By

Published : Mar 30, 2022, 7:54 PM IST

Updated : Mar 30, 2022, 8:04 PM IST

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में खेल के दौरान छात्रों के दो गुट किसी बात को लेकर आपस में भिड़ गए थे. इस दौरान एक गुट की तरफ से फायरिंग भी गई थी. पुलिस ने पूछताछ के लिए तीन छात्रों को हिरासत में लिया था.

fight between two groups
दो गुटों में मारपीट

रुड़कीःहरिद्वार जिले के मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के नारसन गांव में मामूली बात को लेकर छात्रों के दो गुटों के बीच झगड़ा हो गया. एक पक्ष का आरोप है कि दूसरे पक्ष की ओर से फायरिंग की गई है. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीन युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. वहीं, पुलिस का कहना है कि फायरिंग के लिए बच्चों के खेलने वाली पिस्टल इस्तेमाल की गई थी.

बता दें कि मंगलौर क्षेत्र के नारसन में कुछ छात्र वॉलीबॉल खेल रहे थे. इस दौरान दो गुटों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. मामला गाली गलौज से मारपीट तक जा पहुंचा. आरोप है कि इस दौरान एक पक्ष की ओर से दूसरे पक्ष पर पिस्टल से फायरिंग की गई. मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने सूचना पुलिस को दी. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा और तीन युवकों को हिरासत में लिया.
ये भी पढ़ेंः दिल्ली का बवाना गैंग हरिद्वार में सक्रिय, व्यापारी से मांगी 5 लाख की रंगदारी

मामले में मंगलौर कोतवाली प्रभारी अमर चंद शर्मा का कहना है कि वॉलीबॉल खेलते समय युवकों के दो गुट आपस मे भिड़ गए थे. तीन युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. उन्होंने बताया कि युवकों ने डराने के लिए खिलौने वाली पिस्टल से फायरिंग की थी. कोतवाली प्रभारी अमर चंद ने दोनों पक्षों को कोतवाली बुलाकर मामले में समझौता करा दिया है.

Last Updated : Mar 30, 2022, 8:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details