उत्तराखंड

uttarakhand

प्रेमी ने इनकार किया तो कोतवाली पहुंच गई प्रेमिका, अब शादी करने के लिए अड़ी

By

Published : Jul 17, 2022, 10:30 AM IST

लक्सर में एक युवक ने शादी करने से इनकार कर दिया. जिससे आहत होकर युवती सीधे कोतवाली जा पहुंची और युवक से शादी की जिद करने लगी. इस घटना के बाद पुलिस ने युवक को भी कोतवाली बुलाया और मामला सुलझाने की कोशिश की.

laksar kotwali
लक्सर कोतवाली

लक्सरःहरिद्वार जिले के लक्सर में प्रेमी युवक ने शादी से इनकार किया तो प्रेमिका सीधे कोतवाली पहुंच गई और प्रेमी युवक से शादी करने की जिद पर अड़ गई. जहां युवती ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई. वहीं, पुलिस ने युवक को भी कोतवाली बुलाया.

दरअसल, लक्सर क्षेत्र की एक युवती का अपनी ही बिरादरी के युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. युवती का कहना है कि युवक ने उससे शादी करने का वादा किया था. साथ ही उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए थे, लेकिन अब वो शादी करने से इनकार कर रहा है. युवक के इनकार करने पर युवती लक्सर कोतवाली पहुंची और पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई. युवती पुलिस से मदद की गुहार लगाते हुए युवक से शादी करने की बात कही. वहीं, पुलिस ने युवक को कोतवाली बुलाया और उससे जानकारी ली.

ये भी पढ़ेंःअपने पति को छोड़ युवक को दिल दे बैठी महिला, चौकी के बाहर धरने पर बैठ शादी की जिद पर अड़ी

युवक ने बताया उनके बीच इस बात को लेकर पहले भी विवाद हुआ था. जिसके बाद दोनों के बीच समझौता हो गया था. हालांकि, युवती ने समझौते की बात से इनकार किया और युवक के साथ ही शादी की जिद पर अड़ी रहीं. शाम तक दोनों पक्षों के बीच मामले को सुलझाने के लिए पुलिस प्रयास करती रही. वहीं, लक्सर कोतवाली प्रभारी यशपाल सिंह बिष्ट ने बताया समझौता नहीं होता तो कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details