उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

लक्सर: युवक पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

लक्सर में रहने वाली एक युवती ने अपने घर के पास रहने वाले युवक पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है. बहरहाल, पुलिस आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Sep 30, 2020, 6:08 PM IST

Updated : Sep 30, 2020, 10:16 PM IST

Girl accused of sexual exploitation
Girl accused of sexual exploitation

लक्सर:कोतवाली क्षेत्र में एक युवती ने घर के पास रहने वाले युवक पर शादी का झासा देकर यौन शोषण का आरोप लगाया है. युवती का कहना है कि आरोपी युवक शादी का झांसा देकर पिछले पांच सालों से उसका शारीरिक शोषण कर रहा था. वहीं, शादी के लिए कहने पर आरोपी ने युवती के साथ मारपीट करके उसे घर से बाहर निकाल दिया.

दरअसल, सुलतानपुर आदमपुर निवासी एक युवती ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसके मकान के पास रहने वाला शोएब नाम का एक युवक उसके साथ सालों से शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण कर रहा था. जब भी उसने शादी के लिए कहा तो वह कोई न कोई बहाना करके टाल देता था. युवती का आरोप है कि 21 सितंबर को जब वो शोएब के घर गई और उसकी मां से शादी की बात की. जिसपर शोएब, उसकी मां और बहनों ने मिलकर उसके साथ मारपीट की.

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा.

पढ़ें- तीन महिलाओं को उनके शौहरों ने दिया तीन तलाक, कोतवाली पहुंची पीड़ित

युवती ने शोएब और उसके परिजनों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं, उपनिरीक्षक संजय रावत ने बताया कि युवती की ओर से तहरीर प्राप्त हुई है. जिसमें युवती ने पड़ोस में रहने वाले युवक पर पांच साल तक शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप लगाया है. तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्जकर मामले की जांच की जा रही है.

Last Updated : Sep 30, 2020, 10:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details