उत्तराखंड

uttarakhand

लक्सर: गढ़वाल IG और कमिश्नर ने रिलीफ कैंपों का लिया जायजा

By

Published : Apr 16, 2020, 5:53 PM IST

लॉकडाउन के बीच आज गढ़वाल कमिश्नर रविनाथ रमन और आइजी गढ़वाल अजय रौतेला ने लक्सर पहुंचकर रिलीफ कैंपों का जायजा लिया. साथ ही बहादरपुर गांव पहुंचे और सील की गई सीमाओं का भी निरीक्षण किया.

dehradun news
गढ़वाल IG ने सील की गई सीमाओं का किया निरीक्षण.

लक्सर: गढ़वाल कमिश्नर रविनाथ रमन और आइजी गढ़वाल अजय रौतेला ने आज लक्सर पहुंचकर रिलीफ कैंपों का जायजा लिया. साथ ही बहादरपुर गांव पहुंचे और सील की गई सीमाओं का भी निरीक्षण किया.

बता दें कि आईजी और कमिश्नर गुरुवार को लक्सर पहुंचे और यहां राहत शिविर में रह रहे लोगों के रहने और खाने-पीने की व्यवस्था का जायजा लिया. साथ ही इंटरटेनमेंट सहित दूसरी सुविधाओं का बारीकी से निरीक्षण किया. बहादरपुर गांव पहुंचकर यहां का भी जायजा लिया.

अफसरों ने सील की गई सीमाओं का किया निरीक्षण.

यह भी पढ़ें:पौड़ी: लॉकडाउन में घर लौटे प्रवासियों को रोजगार मुहैया कराएगा प्रशासन

गौरतलब है कि पूरे प्रदेश में अभी तक कोरोना पॉजिटिव के 37 मामले सामने आ चुके हैं. जिसको लेकर शासन प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद है. दोनों अधिकारियों ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर जिन लोगों को क्वारंटाइन किया गया है, उनके रहने, खाने-पीने और अन्य सुविधाओं की जानकारी ली. जिससे ऐसे लोगों को कोई दिक्कत और परेशानी ना आए. वहीं कोरोना महामारी को लेकर सरकार पूरी तरीके से अलर्ट है. इससे पहले दोनों अधिकारी भगवानपुर और पिरान कलियर, नारसन बॉर्डर व खानपुर बोर्डर का भी दौरा किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details