उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Dec 24, 2020, 7:07 PM IST

Updated : Dec 24, 2020, 10:43 PM IST

ETV Bharat / state

मासूम से रेप और हत्या मामले में गढ़वाल DIG को बनाया गया जांच अधिकारी, परिजनों से मिलने पहुंचीं

हरिद्वार में मासूम से हुए रेप और हत्या मामले में आज गढ़वाल डीआईजी नीरू गर्ग को जांच अधिकारी भी बनाया गया. जिसके बाद आज वे पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचीं.

Garhwal DIG Neeru Garg arrives to meet Haridwar victim's family
मासूम से रेप और हत्या मामले में गढ़वाल DIG को बनाया गया जांच अधिकारी

हरिद्वार: ऋषिकुल में मासूम की रेप के बाद हत्या के प्रकरण की गूंज आज उत्तराखंड विधानसभा में भी सुनाई दी. विपक्ष द्वारा इस मुद्दे को विधानसभा में पुरजोर तरीके से उठाया गया. जिसके बाद कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक द्वारा फरार आरोपी पर एक लाख के इनाम की घोषणा की गई. वहीं, आज इस घटना के जल्द खुलासे के लिए गढ़वाल डीआईजी नीरू गर्ग को जांच अधिकारी भी बनाया गया. जिसके बाद आज वे पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचीं.

गढ़वाल DIG को बनाया गया जांच अधिकारी

गढ़वाल डीआईजी नीरू गर्ग ने पीड़त परिवार को सांत्वना देते हुए कहा कि फरार आरोपी की जल्द गिरफ्तारी होगी. इस दौरान डीआईजी नीरू गर्ग ने हरिद्वार की जनता से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील भी की. उन्होंने कहा जिले की पुलिस इस मामले में पूरी शिद्दत से कार्य कर रही है. फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की आधा दर्जन से ज्यादा टीमें जमीनी स्तर पर कार्य कर रही हैं.

ये भी पढ़ें:उत्तराखंड की राजनीति पर क्या असर डालेगा कृषि कानून?, पढ़ें पूरी खबर

वहीं, इस मामले में हरिद्वार एसएसपी ने कहा कि जिन लोगो द्वारा इस प्रकरण में सड़कें जाम की गई हैं और माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है उनके खिलाफ पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज किया गया है. ऐसे लोगों से सख्ती से निपटा जाएगा.

ये भी पढ़ें:उत्तराखंड की तेजपत्ते की कई प्रदेशों में फैली खुशबू, डिमांड बढ़ने से काश्तकारों की चांदी

मुलाकात के बाद पीड़ित परिजनों ने कहा कि डीआईजी नीरू गर्ग ने उन्हें जल्द न्याय का भरोसा दिलाया है. उन्होंने कहा दोनों अपराधियों को फांसी से कम सजा नहीं दी जाएगी. पुलिस द्वारा इस मामले में हमार सहयोग मांगा गया है. हम पुलिस की करवाई से संतुष्ट हैं.

Last Updated : Dec 24, 2020, 10:43 PM IST

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details