उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

शातिर बदमाश ने STF की टीम पर की फायरिंग, मुठभेड़ के बाद हुआ गिरफ्तार

पकड़े गए बदमाश के पास से तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद हुआ है.

By

Published : May 2, 2019, 7:20 PM IST

haridwar

देहरादून: उत्तराखंड एसटीएफ ने हरिद्वार जिले में मुठभेड़ के बाद एक शातिर बदमाश कपिल को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से पुलिस को एक तमंजा और दो जिंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं. आरोपी पहले भी हरिद्वार जेल में चोरी और गैंगस्टर जैसे मुकदमों में सजा काट चुका है. आरोपी अपने साथी बदमाश इंतजार के कहने पर उसके दुश्मन को मारने की फिराक में था. इंतजार इस समय हरिद्वार जेल में बंद है.

पढ़ें- पहले युवती से Facebook पर दोस्ती फिर बनाया हवस का शिकार, अरेस्ट

जानकारी के मुताबिक बुधवार शाम एसटीएफ को सूचना मिली थी कि शातिर बदमाश कपिल झबरेड़ा रोड मंगलौर में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है. मुखबिर की सूचना पर एसटीएफ की टीम जैसे ही कपिल को पकड़ने पहुंची तो कपिल ने टीम पर फायरिंग कर दी. इस दौरान एसटीएफ की तरफ से भी जवाबी फायरिंग करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

एसटीएफ़ डीआईजी रिधिम अग्रवाल ने बताया कि आरोपी कपिल 2016 से 2019 तक गैंगस्टर व चोरी के मामले में हरिद्वार जेल में बंद था. जेल में रहते हुए आरोपी कपिल की मुलाकात शातिर बदमाश इंतजार से हुई थी. इंतजार जेल में कपिल की कैंटीन का सारा खर्च उठाता था.

पढ़ें- लक्सर रेलवे स्टेशन का सिक्योरिटी ऑडिट, धमकी भरा पत्र मिलने के बाद अलर्ट पर सुरक्षा एजेंसियां

जेल में रहते हुए ही दोनों के बीच एक डील हुई थी. डील के अनुसार जेल से निलकते ही कपिल को इंतजार के एक दुश्मन को जान से मारना था. इसके लिए कपिल में एक तमंजा भी खरीदा था. इस वारदात को अंजाम देने से पहले कपिल जेल में इंतजार से मिलने भी गया था. कपिल पर हरिद्वार जिले में 7 से ज्यादा मुकदमें चल रहे है. कपिल मुजफ्फरनगर का रहने वाला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details