उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हरिद्वार: खेल-खेल में 6वीं के छात्र के साथ दोस्त ने किया कुकर्म, ऐसे हुआ खुलासा

हरिद्वार में कुकर्म का मामला सामने आया है. यहां कक्षा 6वीं में पढ़ने वाले बच्चे ने अपने ही साथी के साथ कुकर्म की घटना को अंजाम दिया.

By

Published : Nov 25, 2021, 8:10 PM IST

Updated : Nov 25, 2021, 8:18 PM IST

friend-committed-misdeed-with-6th-student-in-haridwar-jwalapur-kotwali-area
6वीं के छात्र के साथ दोस्त ने ही किया कुकर्म

हरिद्वार: ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र(jwalapur-kotwali) के सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले कक्षा छह के छात्र ने अपने सहपाठी के साथ कुकर्म(misdeed) जैसी शर्मनाक वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने पीड़ित छात्र का मेडिकल कराया है. जिसमें कुकर्म(misdeed) की पुष्टि हुई है. मामला दर्ज करते हुए पुलिस ने बच्चे को तलाश कर लिया है.

किशोर को न्याय बोर्ड के समक्ष पेश करने के की कार्रवाई अमल में लाई जा रही है. फिलहाल बच्चे का मेडिकल कराया गया है. ज्वालापुर कोतवाली(jwalapur-kotwali) प्रभारी चंद्र चंद्राकर नैथानी ने बताया कि किशोर न्याय बोर्ड जो भी फैसला लेगा, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. पीड़ित छात्र की उम्र 11 साल है, जबकि आरोपी छात्र की उम्र 12 साल है.

पढ़ें-देहरादून के FRI में फिर फूटा 'कोरोना बम', एक साथ 11 IFS अधिकारी मिले पॉजिटिव

चंद्र चंद्राकर नैथानी ने बताया कि दोनों छात्र आपस में दोस्त हैं. दोनों एक दूसरे के साथ ही स्कूल आते जाते थे. आरोप है कि कुछ दिन पहले आरोपी छात्र ने अपने दोस्त को डरा धमकाकर उसके साथ कुकर्म(misdeed) की घटना को अंजाम दिया. पीड़ित ने इस घटना के बारे में घर पर नहीं बताया, मगर जब कुछ दिन बाद उसकी तबीयत खराब हुई, जिसके बाद पूरे मामले से पर्दा उठा.

Last Updated : Nov 25, 2021, 8:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details