उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रुड़की में चोरी की 7 बाइकों के साथ चार चोर गिरफ्तार

रुड़की में पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का खुलासा किया है. आरोपियों के पास चोरी की सात बाइक बरामद हुई है, जो उन्होंने रुड़की और कलियर क्षेत्र से चुराई थी.

By

Published : Nov 20, 2021, 4:52 PM IST

Updated : Nov 20, 2021, 5:09 PM IST

roorkee
रुड़की में बाइक चोरी का खुलासा.

रुड़की: हरिद्वार जिले के रुड़की में पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने चोरी की सात बाइकों के साथ चार चोरों को गिरफ्तार किया है. आरोपी पेशेवर चोर है, जो रुड़की और कलियर क्षेत्र में चोरी की वारदातों को अंजाम दिया करते थे.

एसपी देहात प्रमेन्द्र डोभाल ने रुड़की की गंगनहर कोतवाली में पूरे मामले का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि दो दिन पहले रुड़की निवासी इमरान पुत्र हनीफ और लक्सर निवासी प्रवीण कुमार पुत्र गजे सिंह ने बाइक चोरी के मामले में तहरीर दी थी. तहरीर के आधार पर गंगनहर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था.

बाइक चोर गिरोह का खुलासा.

पढ़ें-ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे पर बस पलटी, 9 यात्री गंभीर रूप से घायल

पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू की और अपने मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया. इस दौरान मुखबिर की सूचना पर गंगनहर कोतवाली पुलिस ने माधोपुर मार्ग से चार लोगों को दो बाइकों के साथ गिरफ्तार किया. पहले तो आरोपी पुलिस को गुमराह करते रहे, लेकिन बाद में जब पुलिस ने सख्ती दिखाई तो उन्होंने बाइक चोरी की बात कबूल की.

इसके बाद पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर चोरों की 5 और बाइकें बरामद की. पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने बताया कि उन्होंने कलियर मेले के दौरान भी बाइकें चोरी की थी. आरोपी का नाम सद्दाम निवासी सहारनपुर, साजिद, गुलशन और कलीम निवासी रुड़की है. जबकि, वाजिद निवासी रुड़की अभी फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

Last Updated : Nov 20, 2021, 5:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details