उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़की: दुकान में चोरी को दिया था अंजाम, चार आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

By

Published : Aug 27, 2019, 5:01 PM IST

भगवानपुर में स्थित एक स्पेयर पार्ट्स की दुकान में चोरी के आरोप में पुलिस ने सरफराज, फिरोज, इंतजार, मुलफैद को गिरफ्तार किया है. चारों छुटमलपुर, सहारनपुर के रहने वाले हैं. उनके कब्जे से चोरी की सात क्विंटल कमानी, 20 जैक समेत अन्य बरामद हुआ है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

रुड़कीःपुलिस ने भगवानपुर क्षेत्र के स्पेयर पार्ट्स की दुकान में हुए चोरी का खुलासा कर दिया है. मामले पर पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मौके पर आरोपियों के कब्जे से चोरी की सामान के साथ एक ट्रक भी बरामद किया है. वहीं, पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

चोरी की घटना का खुलासा करते एसपी देहात नवनीत सिंह भुल्लर.

गौर हो कि, बीते 20 अगस्त को भगवानपुर क्षेत्र में स्थित एक स्पेयर पार्ट्स की दुकान में अज्ञात लोगों ने लाखों के माल पर हाथ कर दिया था. जिसके बाद पीड़ित दुकानदार ने भगवानपुर थाने में तहरीर दी थी. वहीं, शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई थी. इसी कड़ी में पुलिस ने चार आरोपियों को अरेस्ट किया है.

ये भी पढे़ंःसूरज हत्याकांड: 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए आरोपी जवान

एसपी देहात नवनीत सिंह भुल्लर ने मुखबिर की सूचना पर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों के नाम सरफराज, फिरोज, इंतजार, मुलफैद हैं. चारों छुटमलपुर, सहारनपुर के रहने वाले हैं. उनके कब्जे से चोरी की सात क्विंटल कमानी, 20 जैक समेत अन्य बरामद किया गया है.

साथ ही बताया कि आरोपियों के कब्जे से चोरी में इस्तेमाल एक ट्रक भी बरामद हुआ है. इससे पहले भी आरोपी हरियाणा के एक जेल में किसी अपराध के सिलसिले में जा चुके हैं. जिसकी जानकारी ली जा रही है. वहीं, उन्होने कहा कि आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details