उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

दुकान का ताला तोड़कर उड़ाया हजारों का सामान, 4 आरोपी गिरफ्तार

लक्सर के सुल्तानपुर में दुकान में चोरी करने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के नाम जावेद, आरिफ, शौकीन और कल्लू हैं.

By

Published : Jul 10, 2021, 4:44 PM IST

laksar thieves arrest
चोर गिरफ्तार

लक्सरः पुलिस ने सुल्तानपुर में दुकान में हुई चोरी के मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से चोरी का सामान और नकदी बरामद हुई है. पुलिस एक अन्य आरोपी की तलाश में भी जुट गई है.

बता दें कि सुल्तानपुर निवासी इरफान ने पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई थी. उन्होंने बताया कि कुन्हारी में आढ़त की दुकान है. वहां बुधवार रात को चोरी की घटना हुई. चोर दुकान का ताला तोड़कर इन्वर्टर, एलसीडी, सीसीटीवी की पावर सप्लाई मशीन और नकदी चुरा ले गए. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया.

वहीं, पुलिस अधीक्षक ग्रामीण व क्षेत्राधिकारी लक्सर की ओर से चोरी के खुलासे के लिए टीम गठित की गई. इसी कड़ी में पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दबिश देकर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया. पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपियों का नाम जावेद उर्फ जग्गा, आरिफ उर्फ तोता, शौकीन उर्फ फोसा और कल्लू हैं. सभी आरोपी सुल्तानपुर, लक्सर के रहने वाले हैं.

ये भी पढ़ेंःकस्टम अधिकारी बन लोगों से ठगी करता था नाजीरियन, पुलिस ने महिला के साथ किया गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी की एलसीडी, इन्वर्टर, सीसीटीवी, पावर सप्लाई मशीन और 3,000 रुपये बरामद किये हैं. वहीं, आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उन्होंने अपने अन्य साथी भूरा के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था. भूरा भी सुल्तानपुर, लक्सर का ही रहने वाला है. फिलहाल, पुलिस आरोपी भूरा की गिरफ्तारी में जुट गई है.

कोतवाली प्रभारी प्रदीप चौहान ने बताया कि मामले में 4 चोरों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनके पास से चोरी का माल भी बरामद कर लिया गया है. सभी आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है, उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details