उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

Nishank on Loksabha Elections: 2024 चुनाव में बीजेपी करेगी क्लीन स्वीप, पेपर लीक मामले पर बोले- दोषियों को जमीन के नीचे भी नहीं छोड़ेंगे

हरिद्वार सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक गुरुवार को लक्सर पहुंचे. निशंक 2024 लोकसभा चुनाव में बीजेपी की बंपर जीत को लेकर आश्वस्त नजर आए. उनका कहना है कि उत्तराखंड की सभी सीटें दोबारा से बीजेपी के खाते में आएंगी. इसके साथ ही निशंक ने प्रदेश में पेपर लीक मामले पर भी प्रतिक्रिया दी.

By

Published : Feb 23, 2023, 5:10 PM IST

Updated : Feb 23, 2023, 6:06 PM IST

ramesh pokhriyal nishank
ramesh pokhriyal nishank

निशंक ने किया 2024 चुनाव में बड़ी जीत का दावा.

लक्सरःपूर्व केंद्रीय मंत्री और वर्तमान हरिद्वार सांसद डॉ रमेश पोखरियाल निशंक खानपुर मंडल की कार्यसमिति में भाग लेने गुरुवार को लक्सर पहुंचे. लक्सर स्थित शिव चौक पर रुड़की के जिला अध्यक्ष शोभाराम प्रजापति के नेतृत्व में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने डॉ निशंक का फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया. सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक ने दावा किया कि 2024 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की फिर से सरकार बनेगी. देश की जनता फिर देश की बागडोर मोदी को सौंपने का मन बना चुके हैं.

केंद्र की मोदी सरकार की तारीफ करते हुए हरिद्वार सांसद ने कहा कि मोदी सरकार ने बीते 9 सालों में जनता का मन जीता है. देश-विदेश में भारत के नाम का डंका बज रहा है. इसके साथ ही निशंक ने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी फिर से उत्तराखंड की सभी पांचों लोकसभा सीटें जीतेगी और ये जीत पिछले मार्जिन से ज्यादा होगी. उनका कहना है कि हरिद्वार पंचायत चुनाव में जनता ने एक प्रधान से लेकर जिला पंचायत अध्यक्ष तक बीजेपी का ही बनाया है. ये जनता का सीधा और कड़ा संदेश है.
पढ़ें-अंकिता मर्डर केस पर बोले निशंक- मेरी भी तीन बेटियां, दोषियों को सजा दिलाने तक चैन से नहीं बैठेंगे

उधर, पेपर लीक मामलों में सरकार की किरकिरी और विपक्षी दलों के आरोपों पर निशंक ने कहा कि धामी सरकार ने जिस तरह निष्पक्ष कार्रवाई की है, उससे लोगों का भाजपा में विश्वास और बढ़ा है. जो लोग इसमें शामिल थे, वो जेल जा रहे हैं. जो गलत है उसको जमीन के नीचे भी नहीं छोड़ा जाएगा. अब नकल विरोधी कानून लागू होने से वो जिंदगी भर जेल में रहेंगे. सांसद ने कहा कि यह कानून दूसरे प्रदेशों के लिए भी मिसाल बनेगा. इस कानून की चारों तरफ तारीफ हो रही है, क्योंकि ये देश का सबसे मजबूत और कड़ा कानून है.

Last Updated : Feb 23, 2023, 6:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details