उत्तराखंड

uttarakhand

Fighting With Police: कांग्रेस के पूर्व पार्षद के भाई ने महिला हेल्पलाइन प्रभारी से की मारपीट, पहुंचा हवालात

By

Published : Mar 2, 2023, 8:53 AM IST

कांग्रेस के पूर्व पार्षद के भाई ने हरिद्वार में शराब पीकर खूब हंगामा किया. सरफराज नाम के इस शख्स ने महिला हेल्पलाइन प्रभारी के साथ अभद्रता की. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी के साथ भी मारपीट की. इसके बाद कांग्रेस के पूर्व पार्षद के भाई को हवालात में डाल दिया गया.

Fighting With Police
हरिद्वार अपराध समाचार

हरिद्वार: शराब का नशा कई बार इस कदर सर चढ़कर बोलता है कि इंसान यह भी भूल जाता है कि वह किसके साथ कैसा बर्ताव कर रहा है. ऐसा ही एक मामला बुधवार देर रात कोतवाली ज्वालापुर क्षेत्र में सामने आया. यहां पूर्व पार्षद के भाई ने शराब के नशे में धुत होकर महिला हेल्पलाइन प्रभारी के साथ बदसलूकी कर दी. बीच बचाव करने आए एक पुलिसकर्मी और महिला के साथ भी जमकर गाली-गलौज और धक्का-मुक्की की. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. मेडिकल के बाद उसका संबंधित धाराओं में चालान कर दिया गया है.

कांग्रेस नेता के शराबी भाई का हंगामा: कोतवाली ज्वालापुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रात करीब 11:30 बजे उनको सूचना मिली कि कोतवाली से चंद कदमों की दूरी पर परिवार के साथ आ रही महिला हेल्पलाइन प्रभारी के साथ सड़क पर किसी ने बदसलूकी की है. इस सूचना पर तत्काल थाने का सिपाही भी मौके पर पहुंच गया. मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी ने शराब के नशे में धुत सरफराज को पहले समझाने की कोशिश की. लेकिन उसके सर पर शराब का नशा इस कदर हावी था कि वह किसी को कुछ समझने को तैयार ही नहीं था.

सरफराज ने पुलिस से की मारपीट: इसके बाद उसने मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मी के साथ भी गाली गलौज धक्का-मुक्की शुरू कर दी. आसपास के लोगों ने भी उसे समझाना चाहा, लेकिन उसने किसी की एक न सुनी. जिसके बाद पुलिस आरोपी को पकड़ कर कोतवाली ले आई. कोतवाली आने के बाद भी अपनी गलती मानने के बजाय सरफराज उल्टा हेल्पलाइन प्रभारी को ही दोषी ठहराता रहा.

महिला हेल्पलाइन प्रभारी से अभद्रता: हेल्पलाइन प्रभारी अपनी एक रिश्तेदार के साथ वापस घर लौट रही थी. इसी दौरान रास्ते में यह बवाल हो गया. कांग्रेसी के पूर्व पार्षद के भाई को पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने की सूचना क्षेत्र में आग की तरह फैल गई. जिसके बाद काफी संख्या में कांग्रेसी नेता और पार्षद समर्थक कोतवाली आ पहुंचे. लेकिन पुलिस की सख्ती के चलते कोतवाली में किसी की एक न चली. पुलिस ने कोतवाली के बाहर भीड़ लगा रहे लोगों को भी मौके से खदेड़ दिया. इसके बाद आरोपी को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया.
ये भी पढ़ें:Haridwar Theft Incident: भाजपा नेता की पत्नी सहित 2 महिलाओं की उड़ाई चेन, पुलिस ने चोरी की गई कार को किया बरामद

हवालात में बंद है शराबी सरफराज: कोतवाली ज्वालापुर इंचार्ज आरके सकलानी ने बताया कि भले ही शराब पीकर अभद्रता और गाली गलौज का यह मामला एक महिला पुलिसकर्मी के साथ घटित हुआ हो, लेकिन यदि यही मामला किसी आम इंसान के साथ भी होता तो भी पुलिस आरोपी के खिलाफ वही कार्रवाई करती जो इस मामले में कर रही है. आरोपी का मेडिकल परीक्षण कराया गया, जिसमें शराब पीने की पुष्टि हुई है. जिसके बाद आरोपी का शांतिभंग में चालान किया गया है. फिलहाल आरोपी को कोतवाली की हवालात में डाला गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details