उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार में बीजेपी के पूर्व पार्षद पर प्रॉपर्टी विवाद में चाकू से हमला

By

Published : Mar 20, 2020, 3:01 PM IST

हरिद्वार में बीजेपी के पूर्व पार्षद पर हर की पैड़ी से चंद कदमों की दूरी पर ही चाकू से जानलेवा हमला किया गया. पूर्व पार्षद राहुल शर्मा पर पड़ोसी दुकानदार ने हमला किया. हमले में राहुल शर्मा घायल हो गए और उन्हें जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद हरिद्वार के गंगा वैली अस्पताल में भर्ती कराया गया. हमले का कारण प्रॉपर्टी विवाद बताया जा रहा है.

haridwar
भाजपा के पूर्व पार्षद पर चाकू से हमला

हरिद्वार :कोतवाली क्षेत्र के अपर रोड स्थित मुख्य बाजार में उस समय हड़कंप मच गया, जब आपसी विवाद में बीजेपी के पूर्व पार्षद राहुल शर्मा पर चाकू से हमला कर दिया गया. राहुल को गंभीर हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया. राहुल पर हमला करने वाले पड़ोसी दुकानदार को वहां मौजूद लोगों ने पकड़कर जमकर धुनाई की. आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया.

भाजपा के पूर्व पार्षद पर चाकू से हमला,

बीजेपी के पूर्व पार्षद और वर्तमान में हरिद्वार सप्त ऋषि मंडल मंत्री राहुल शर्मा पर उसी के पड़ोसी दुकानदार सचिन ने चाकू से हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि दोनों में पुरानी रंजिश थी. हमले से पहले भी दोनों में वाद-विवाद हुआ. इसी दौरान पड़ोसी दुकानदार ने राहुल शर्मा पर चाकू से वार कर दिया. घटना के पीछे प्रॉपर्टी विवाद बताया जा रहा है. राहुल शर्मा और हमलावर सचिन ने हरिद्वार के हरिपुर कला में एक प्रॉपर्टी खरीदी थी. इसकी नपाई को लेकर दोनों के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था. इस विवाद के चलते गुरुवार देर शाम सचिन और राहुल का बीच सड़क पर ही विवाद हो गया.

ये भी पढ़ें:हवाई फायरिंग करना कांग्रेस नेता को पड़ा महंगा, पुलिस ने पहुंचाया सलाखों के पीछे

स्थानीय व्यापारियों ने बताया कि राहुल शर्मा अपनी दुकान पर बैठे थे. तभी अचानक सचिन द्वारा चाकू से वार किया. इस दौरान घटना स्थल पर मौजूद व्यापारियों ने आरोपी को पकड़ा और पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया. सीओ सिटी अभय सिंह का कहना है कि हरकी पैड़ी अपर रोड पर दोनों व्यापारियों की दुकान है. दोनों में कुछ विवाद हुआ. इनमें सचिन के द्वारा राहुल पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details