उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

सीएम योगी और सतपाल महाराज ने कराई कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा, विधायक ने बांटे फल

कांवड़ मेला चरम पर पहुंचने के साथ कांवड़ियों की भीड़ लगातार बढ़ती जा रही है. विभिन्न संगठनों और समाजसेवी लोगों की ओर से कांवड़ सेवा शिविर के माध्यम से कांवड़ियों की सेवा की जा रही है.

By

Published : Jul 29, 2019, 9:11 AM IST

Updated : Jul 29, 2019, 10:14 AM IST

कांवड़ियों को विधायक ने बांटे फल.

लक्सर: कांवरियों की सेवा के लिए विभिन्न संगठनों की ओर से शिविर लगाए गये है. इसी कड़ी में विधायक संजय गुप्ता ने कांवड़ सेवा शिविर लगाकर कांवड़ियों को फल वितरण किया.वहीं यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उत्तराखंड कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज की ओर से सभी शिव भक्तों पर पुष्प वर्षा कराई गई.

सीएम योगी और सतपाल महाराज ने कराई कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा.

बता दें कांवड़ मेला चरम पर पहुंचने के साथ कांवड़ियों की भीड़ लगातार बढ़ती जा रही है. विभिन्न संगठनों और समाजसेवी लोगों की ओर से कांवड़ सेवा शिविर के माध्यम से कांवड़ियों की सेवा की जा रही है.

पढ़े: उत्तरकाशी के इस गांव को लोगों को कहीं जाने से पहले बनानी पड़ती है सड़क, बन गई है दिनचर्या

वहीं यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उत्तराखंड कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज की ओर से सभी शिव भक्तों पर पुष्प वर्षा कराई गई. साथ ही बीजेपी विधायक सजंय गुप्ता ने कहा कि शिव भक्तों की इस तरह से सेवा करना सभी के लिए सौभाग्य की बात है. साथ ही उन्होंने कहा कि ये देश के हित के लिए एक अच्छा कदम है, सभी को इसके लिए आगे आना चाहिए और यह ही शिव की सच्ची भक्ति होती है.

Last Updated : Jul 29, 2019, 10:14 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details