उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार में जिश्मफरोशी के काले कारोबार का खुलासा, यूपी के बीजेपी नेता समेत 5 गिरफ्तार

By

Published : Feb 24, 2021, 1:45 PM IST

Updated : Feb 24, 2021, 2:24 PM IST

prostitution-in-haridwar
prostitution-in-haridwar

13:35 February 24

हरिद्वार पुलिस एक्शन में

जिश्मफरोशी के काले कारोबार का खुलासा

हरिद्वारः कोतवाली पुलिस ने देह व्यापार के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इसमें 2 युवतियां, 2 युवक और एक होटल मैनेजर शामिल है. मामला मंगलवार देर रात का है. हरिद्वार पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए शिव मूर्ति चौक के पास वेलकम होटल पर छापेमारी की और देह व्यापार में संलिप्त दो युवतियों को दो युवकों के साथ अश्लील स्थिति में गिरफ्तार किया.  बताया जा रहा है कि पकड़े गए युवकों में से एक युवक बिजनौर जिले का बीजेपी नेता भी है.

इस मामले में सीओ सिटी अभय सिंह ने बताया कि पुलिस की देर रात होटल की छापेमारी में 2 युवक और 2 युवतियों को देह व्यापार में गिफ्तार किया है. काफी समय से होटल वेलकम की पुलिस को सूचनाएं मिल रही थी, जिस पर बीती देर रात कार्रवाई की गई.

उन्होंने बताया कि पुलिस की पूछताछ में पकड़ी गई युवतियों ने होटल कर्मचारियों को भी देह व्यापार में सहयोग किया जाना बताया है. इस पर पुलिस टीम ने होटल मैनेजर को भी गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए दोनों युवक बिजनौर के बताए जा रहे हैं, जबकि दोनों युक्तियां हरिद्वार की रहने वाली हैं. बताया जा रहा है कि पकड़े गए युवकों में से एक युवक बिजनौर जिले का बीजेपी नेता भी है.
 

Last Updated : Feb 24, 2021, 2:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details