उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रुड़की: नगला कुबड़ा गांव में दो पक्षों में फायरिंग, एक किसान को लगी गोली

रुड़की के थाना झबरेड़ा क्षेत्र के गांव नगला कुबड़ा में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया. झगड़े में राशिद के पैर में गोली लग गई. जिसके बाद उसे प्राथमिक उपचार के लिए रुड़की के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, गांव में पुलिस की तैनाती कर दी गई है.

roorkee
किसान घायल

By

Published : May 18, 2020, 6:24 PM IST

Updated : May 18, 2020, 10:03 PM IST

रुड़की: थाना झबरेड़ा क्षेत्र के नगला कुबड़ा गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में फायरिंग होने से एक किसान घायल हो गया. जिसे आनन-फानन में सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों में झड़प का कारण जमीनी विवाद है. वहीं, गांव में तनाव के देखते हुए फिलहाल पुलिस फोर्स तैनात किया गया है. साथ ही पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुटी हुई है.

नगला कुबड़ा गांव में दो पक्षों में फायरिंग.

जानकारी के मुताबिक, रुड़की के थाना झबरेड़ा क्षेत्र के गांव नगला कुबड़ा में जमीनी विवाद के चलते आपस के ही रिश्तेदारों में झगड़ा हो गया. झगड़े में किसान राशिद के पैर में गोली लगी, जिसके बाद उसे प्राथमिक उपचार के लिए रुड़की के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के मुताबिक दोनों पक्षों में काफी दिनों से जमीनी विवाद चल रहा था. जिसके चलते आज दोनों पक्षों में विवाद हुआ. जिसमें राशिद के पैर में गोली लग गई.

पढ़ें:खटीमा: 15 लाख रुपये की स्मैक बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

वहीं घटना में पांच लोगों का नाम सामने आ रहा है. जिनमें एक ब्लाक प्रमुख के पति और उनके पिता भी शामिल बताए जा रहे हैं. हालांकि अभी तक घायल पक्ष की तरफ से कोई तहरीर नहीं आई. पर एहतियातन गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है. घटना के हर पहलुओं पर जांच की जा रही है. वहीं, इस मामले में एसपी स्वप्न किशोर सिंह का कहना है कि अगर संबंधित मामले में तहरीर प्राप्त होती है तो उसके मद्देनजर ही कार्रवाई की जाएगी. इससे पहले भी नगला घोड़ा गांव में जमीनी विवाद को लेकर मारपीट और फायरिंग हो चुकी हैं.

Last Updated : May 18, 2020, 10:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details