उत्तराखंड

uttarakhand

गांव में घुसे बंदूकधारी बदमाश, ग्रामीणों की क्रास फायरिंग के बाद भागे

By

Published : Apr 10, 2019, 12:32 PM IST

दाबकी गांव में मंगलवार देर रात बंदूकधारी बदमाशों के घुसने से इलाके में हड़कंप मच गया. बदमाशों ने गांव में घुसते ही फायरिंग शुरू कर दी. जिससे गांव में दहशत फैल गई.

पुलिस ने हरिद्वार में तलाशी अभियान चलाया

लक्सरः दाबकी गांव में मंगलवार देर रात बंदूकधारी बदमाशों के घुसने से हड़कंप मच गया. इस दौरान ग्रामीणों और बदमाशों में जमकर फायरिंग हुई. गनीमत रही कि इस घटना में कोई भी हताहत नहीं हुआ. घटना के बाद घंटों पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी.

ग्रामीणों के मुताबिक देर रात दाबकी गांव में करीब आधा दर्जन बंदूकधारी बदमाश घुस आये. बदमाशों ने गांव में घुसते ही फायरिंग शुरू कर दी. जिससे गांव में दहशत फैल गई. हालांकि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ. ग्रामीणों ने बताया कि उन्होंने भी जवाबी फायरिंग की. साथ ही बताया कि जवाबी फायरिंग होने के बाद बदमाश फायरिंग करते हुए जंगल की ओर फरार हो गये. अंधेरा होने के कारण उनका पता नहीं चल सका. मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने करीब चार घंटे तक तलाशी अभियान चलाया, लेकिन उनके हाथ कुछ नहीं लगा.

जानकारी देते सीओ राजन सिंह.

ये भी पढ़ेंःबाघों की मौत पर हाईकोर्ट सख्त, प्रमुख वन सचिव के खिलाफ जारी हुआ वारंट


वहीं, मामले में सीओ राजन सिंह ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर गांव में पहुंची. ग्रामीणों के बताये स्थान और जंगल समेत आसपास के इलाकों में बदमाशों को पकड़ने के लिए कांबिग की गई, लेकिन मौके पर कोई पकड़ में नहीं आया है. मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details