उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Nov 24, 2019, 5:51 PM IST

ETV Bharat / state

हरिद्वारः कूड़े के ढेर में लगी भीषण आग, धुएं से सांस लेना हुआ मुहाल

हरिद्वार के बढ़ेडी राजपूतान गांव में स्थित कूड़े के ढेर में अचानक आग लगने से इलाके में हड़कंप मच गया. धुएं की वजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

garbage fire

हरिद्वारःबहादराबाद थाना क्षेत्र के बढ़ेडी राजपूतान गांव में कचरे के ढेर में भीषण आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया. जिससे आसमान में धुएं का गुब्बार उठ गया. जिसकी वजह से स्थानीय लोंगो को सांस लेने में भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी. सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

कूड़े के ढेर में लगी भीषण आग.

जानकारी के मुताबिक, रविवार को बढ़ेडी राजपूतान गांव में स्थित कूड़े के ढेर में अचानक भीषण आग लग गई. जिसकी वजह से इलाके में हड़कंप मच गया. आग इतनी भीषण थी कि इलाके में आग की लपटें और धुआं ही नजर आ रहा था. धुएं की वजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा, गनीमत ये रही कि इस आगजनी में कोई जनहानि नहीं हुई.

ये भी पढे़ंःहरिद्वार गंग नहर में गिरा ट्रैक्टर, दो युवक लापता

आग लगने का कारण कूड़े के ढेर पर जलती हुई सिगरेट या बीड़ी फेंकना बताया जा रहा है. उधर, घंटों बाद फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल पर पहुंची. जहां पर टीम को आग को बुझाने में काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा. वहीं, फायर ब्रिगेड के देरी से पहुंचने पर स्थानीय लोगों में भारी आक्रोश भी देखने को मिला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details