उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

VIDEO: अस्पताल के बिल को लेकर भिड़े मरीज और कर्मचारी, जमकर की मारपीट

मामला बढ़ता देख हॉस्पिटल की तरफ से कनखल थाने में सूचना दी गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामला शांत करवाया. वहीं हॉस्पिटल की तरफ से कनखल थाने में तहरीर दी गई, जिसके बाद पुलिस ने सचिन नामक के युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

By

Published : Mar 25, 2019, 4:05 AM IST

Updated : Mar 25, 2019, 8:16 AM IST

सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई घटना

हरिद्वार: कनखल थाना क्षेत्र स्थित एक अस्पताल में मारपीट का मामला सामने आया है. जहां कुछ लोगों ने हॉस्पिटल स्टाफ के साथ मारपीट कर दी. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. अस्पताल की शिकायत पर एक युवक के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दिया है.

दरअसल, कनखल दक्ष बालाजी अस्पताल मेंइलाज कराने आए लोगों का बिल को लेकर हॉस्पिटल स्टाफ से कहा सुनी हो गई. जिसके बाद परिजनों ने हॉस्पिटल स्टाफ के साथ हाथापाई कर दी. मामला बढ़ता देख हॉस्पिटल की तरफ से कनखल थाने में सूचना दी गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामला शांत करवाया. वहीं हॉस्पिटल की तरफ से कनखल थाने में तहरीर दी गई, जिसके बाद पुलिस ने सचिन नामक के युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई घटना

जानकारी के अनुसार सचिन अपनी मां का इलाज करानेअस्पताल आया हुआथा. जहां हॉस्पिटल में बिल को लेकर उसने हॉस्पिटल स्टाफ के साथ मारपीट कर दी. पुलिस ने इस मामले में सचिन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस अनुसार फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

Last Updated : Mar 25, 2019, 8:16 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details