उत्तराखंड

uttarakhand

लक्सर: फीस नहीं मिलने पर स्कूल संचालक पर मारपीट का आरोप

By

Published : May 1, 2020, 11:12 AM IST

खानपुर थाना क्षेत्र के चंदपुरी बांगर गांव में ग्रामीणों ने निजी स्कूल संचालक पर फीस को लेकर मारपीट का आरोप लगाया है.

laksar news
मारपीट

लक्सर: खानपुर थाना क्षेत्र में ग्रामीणों ने स्कूल संचालक पर गंभीर आरोप लगाए हैं. ग्रामीणों का आरोप है कि स्कूल फीस नहीं देने पर संचालक ने घर आकर ग्रामीण के साथ मारपीट की. संचालक पर धारदार हथियार से ग्रामीण पर हमला कर उसे घायल करने का भी आरोप है. स्कूल संचालक पर पीड़ित की बाइक ले जाने का प्रयास करने का आरोप भी है. पीड़ित ग्रामीण ने पुलिस में तहरीर दी है.

जानकारी के मुताबिक, मामला खानपुर थाना क्षेत्र के चंदपुरी बांगर गांव का है. यहां मेहर सिंह के भाई के बच्चे एक निजी स्कूल में पढ़ते हैं. लॉकडाउन के चलते काम नहीं मिलने पर वो स्कूल फीस नहीं दे पाया था. मेहर सिंह ने बताया कि स्कूल संचालक उनके घर आया और फीस जमा नहीं करने पर अभद्रता की. फीस के बदले में उसकी बाइक ले जाने लगा. जिसका उन्होंने विरोध किया.

ये भी पढ़ेंःआदेशों की अवहेलना: कोरोना से 'जंग' में 55 साल से अधिक के 384 पुलिस कर्मी फ्रंटलाइन ड्यूटी पर तैनात

आरोप है कि विरोध करने पर स्कूल संचालक भड़क गया और गाली-गलौज के साथ मारपीट शुरू कर दी है. पीड़ित ने आरोप लगाया कि संचालक ने धारदार हथियार से उसके ऊपर हमला कर दिया, जिससे वो घायल हो गया. संचालक धमकी देकर फरार हो गया.

शोर सुनकर आस-पास के लोगों ने आकर उसे बचाया. पीड़ित ग्रामीण ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. उधर, खानपुर थानाध्यक्ष दिलमोहन बिष्ट ने बताया कि घायल ग्रामीण का मेडिकल कराया जा रहा है. मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details