उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jun 20, 2021, 10:39 PM IST

Updated : Jun 20, 2021, 10:49 PM IST

ETV Bharat / state

रुड़की में जमीन के विवाद में दो पक्षों में हुई मारपीट, वीडियो वायरल

पुरानी जमीन के विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई है. इस मामले में पुलिस को तहरीर मिल गई है. तहरीर के आधार पर पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

roorkee
दो पक्षों में हुई मारपीट

रुड़की: सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पीरबाबा कॉलोनी में पुरानी जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर लात-घूंसे चले. किसी ने इस पूरे घटनाक्रम की वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वहीं, कोतवाली प्रभारी अमरचंद शर्मा ने बताया कि इस संबंध में तहरीर प्राप्त हुई है, जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

आंगनबाड़ी वर्कर उर्मिला यादव ने पुलिस को तहरीर दी है. पीड़िता ने तहरीर देते हुए बताया कि उसका परिवार रुड़की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पीरबाबा कॉलोनी में रहता है. उर्मिला का आरोप है कि 18 जून को उनके पड़ोसी लाठी-डंडे और लोहे की रॉड लेकर उनके परिजनों पर हमला कर दिया. इस घठना में उर्मिला के परिवार की एक महिला सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, किसी ने इस घटना का पूरा वीडियो बना कर वायरल कर दिया है.

जमीन के विवाद में दो पक्षों में हुई मारपीट

ये भी पढ़ें: शांतिकुंज के 50वें स्थापना दिवस पर डाक टिकट, सीएम तीरथ भी कार्यक्रम में हुए शामिल

पीड़िता ने बताया कि पड़ोस में रहने वाली एक महिला जब बीच बचाव करने पहुंची तो हमलावरों ने पथराव कर उसे भी घायल कर दिया, जिसका अस्पताल में उपचार चल रहा है. उन्होंने बताया कि जब आसपास के लोग भी मौके पर इकट्ठा होने लगे तो हमलावरों ने जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए. फिलहाल पीड़िता ने अपने परिवार के साथ हुई मारपीट की घटना की तहरीर पुलिस को दे दी है.

Last Updated : Jun 20, 2021, 10:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details