उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रुड़की: थाने में भिड़े किन्नरों के दो गुट, जमकर किया हंगामा

रुड़की में किन्नरों का ये विवाद पिछले एक हफ्ते से चल रहा है. दोनों गुट एक-दूसरे पर गंभीर आरोप रहे हैं. शुक्रवार को भी दोनों गुटों में झड़प हुई, जिसमें दो किन्नर घायल हो गए.

By

Published : Jan 24, 2020, 8:53 PM IST

Roorkee
रुड़की

रुड़की: एक हफ्ते से चल रहा किन्नरों का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. शुक्रवार को एक बार फिर किन्नरों के दो गुटों आपस में जमकर भिड़े. इस झगड़े में दो किन्नर हो गए. घायल किन्नरों ने थाने में पहुंचकर दूसरे गुट के खिलाफ तहरीर दी है. इस मौके पर दोनों पक्षों ने जमकर हंगामा किया.

दरअसल, पिछले कुछ दिनों से रुड़की में किन्नरों के दो गुटों के बीच विवाद चल रहा है. ऐसे में किन्नरों का ये विवाद रुड़की कोतवाली भी पहुंचा. जिसके बाद एक किन्नर को रुड़की पुलिस ने जेल भेज दिया था. इसके बाद दोनों गुटों ने मीडिया के सामने आकर एक-दूसरे पर गम्भीर आरोप लगाते हुए जान का खतरा तक बताया था.

किन्नरों के दो गुट आपस में भिड़े.

पढ़ें- ट्रक खड़ा करने को लेकर हुआ विवाद, चालक को बेरहमी से उतारा मौत के घाट

शुक्रवार को रुड़की के कुछ किन्नर जैसे ही पिरान कलियर पहुंचे, तभी दूसरा गुट भी सामने आ गया. दोनों गुटों में पहले कहासुनी हुई. इसके बाद दोनों हाथापाई करने लगे. जिसमे एक किन्नर गुट के दो किन्नर (सपना और पूजा) घायल हो गई.

वहीं, घायल किन्नर का एक गुट कलियर थाने पहुंचा और दूसरे गुट पर कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा करने लगा. इसी बीच दूसरा गुट भी थाने पहुंच गया. इसके बाद किन्नरों के दोनों गुटों ने थाने में एक-दूसरे पर कार्रवाई की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया. कई घंटे के हंगामे के बाद पुलिस ने जैसे-तैसे दोनों गुटों को शांत कराया. घायल किन्नर सपना और पूजा ने दूसरे गुट के किन्नरों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details