उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़की में मामूली बात पर भिड़े दो पक्ष, मारपीट की घटना CCTV में कैद

By

Published : Sep 28, 2021, 6:06 PM IST

Updated : Sep 28, 2021, 7:50 PM IST

रुड़की के अम्बर तालाब मोहल्ले में वाहन की पार्किंग को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई. मारपीट में दो लोग घायल हो गए.

roorkee fight
मारपीट

रुड़कीःगंगनहर कोतवाली क्षेत्र के अम्बर तालाब मोहल्ले में मामूली बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. देखते ही देखते विवाद मारपीट में बदल गई. जिसमें दो लोग मामूली रूप से घायल हो गए. हालांकि, समय रहते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामला शांत कराया. वहीं, मारपीट की घटना पास में ही लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

जानकारी के मुताबिक, अम्बर तालाब निवासी एक युवक हनुमान मंदिर के पास से गुजर रहा था. रास्ते में एक दुकान के बाहर एक गाड़ी खड़ी थी. जिसे हटाने को लेकर कहासुनी हो गई. जिसके बाद कुछ लोगों ने उसके साथ मारपीट कर दी. जिसमें युवक मामूली रूप से घायल हो गया. जिसके बाद उसने अपने परिजनों को मारपीट की घटना के बारे में जानकारी दी. कुछ ही देर बाद एक पक्ष के लोग भड़क गए और दूसरे युवक की दुकान पर पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया.

मारपीट की घटना.

ये भी पढ़ेंःउत्तरकाशी: ढाई लाख की अफीम के साथ तस्कर गिरफ्तार, हिमाचल से जुड़े हो सकते हैं तार

इस हंगामे में दुकानदार भी मामूली रूप से घायल हो गया. तभी पुलिस मौके पर पहुंच गई. जिसके बाद पुलिस ने मामला शांत करा दिया. वहीं, इस मामले में पुलिस का कहना है कि अभी किसी भी तरफ से तहरीर नहीं आई है. तहरीर आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. दोनों पक्षों के बीच हुई मारपीट की यह घटना पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसमें दोनों पक्ष एक-दूसरे के साथ मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Last Updated : Sep 28, 2021, 7:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details